BJP नेता जयभानसिंह पवैया की बेटी को मिली चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी, जानें पूरा मामला

Share on:

मध्य प्रदेश बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जयभानसिंह पवैया को अज्ञात बदमाश ने धमकी दी है। बता दें कि बदमाश ने धमकी देते हुए मंत्री की बेटी के चेहरे पर तेजाब फेंकने की बात कही है इतना ही नहीं धमकी देने वाले ने इस बात को पत्र में लिखा है ऐसे में जैसे ही या पत्र मिला इसके बाद से ही मंत्री और उनकी बेटी की सुरक्षा को खड़ा कर दिया गया है।

इतना ही नहीं धमकी देने वाले के खिलाफ मामला भी दर्ज कर दिया गया है और जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया की बेटी का नाम समीधा सिंह है जो कि माधव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। ऐसे में उनको इस तरह से धमकी भरे पत्र मिलने के बाद से ही प्रशासन अलर्ट हो चुका है और दोनों बाप बेटी की सुरक्षा पहले से ज्यादा बढ़ा दी गई है।

Also Read: मशहूर गायिका वाणी जयराम का 77 साल की उम्र में निधन, म्यूजिक वर्ल्ड में शोक की लहर

गौरतलब है कि धमकी देने वाले ने बेटी के साथ पिता को भी धमकाने की कोशिश की है। ऐसे में पुलिस इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए मामले की बारीकी से जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाश ने यह लेटर डाक द्वारा भेजा है जैसे ही इस धमकी भरे खत की जानकारी सामने आई इसके बाद से ही राजनीतिक गलियारों में भी हलचल पैदा हो गई है।

क्योंकि जयभान सिंह पवैया कद्दावर नेता है और एक हिंदूवादी नेता के रूप में भी जाने जाते हैं। इस मामले के सामने आने के बाद ग्वालियर के जनकगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। हर एक एंगल से काफी बारीकी से जांच की जा रही है फिलहाल तो धमकी देने वाले का कोई पता नहीं चल पाया है। बेटी को तेजाब तो पिता को जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं पुलिस धमकी भरे पत्र लिखने वाले की तलाश कर रही है।