इंडस्ट्री की मोह माया को छोड़, सन्यासी बने तारक मेहता फेम Shailesh Lodha? देखें फोटो

Share on:

Shailesh Lodha : फेमस कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) 14 वर्षों से निरंतर लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है। अब तक इस शो के माध्यम से कई कलाकारों ने घर-घर में बढ़ी लोकप्रियता हासिल की है। ज्यादातर कलाकार आज भी निरंतर 14 वर्षों से इस शो में नजर आ रहे हैं। लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो अब तक इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता शो से जुड़ी हुई है। इनमें ही नाम आता है लंबे समय तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले जाने-माने कवि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का जिन्होंने पिछले दिन ही शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बना हुआ है। अब तक नए तारक मेहता ऑडियंस को जम नहीं पाए हैं।

Also Read : IMD Alert: अगले 48 घंटों में इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ऐसे में शैलेश लोढ़ा आज भी लाइमलाइट में बने हुए रहते हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया हैं। दरअसल जो तस्वीर शैलेश लोढ़ा की वायरल हो रही है उसमें देखा जा सकता है कि वह पीले कपड़े धारण कर गले में फूलों की माला पहने नजर आ रहे हैं। मानो जैसे उन्होंने मोह माया को त्याग कर संन्यास ले लिया हो।

जबसे शैलेश लोढ़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसके बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इतना ही नहीं इस तस्वीर को खुद उन्होंने ही शेयर किया है। जो कि चर्चाओं में है अब तक इस तस्वीर को 60 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इतना ही नहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन भी काफी अट्रैक्टिव लिखा है।

Also Read: Gadar 2 के सेट से Leak हुआ एक्शन सीन, इस बार ‘हैंडपंप’ नहीं ‘खंबा’ उखाड़ते नजर आएंगे Sunny Deol, देखें वीडियो

उन्होंने लिखा है कि हमको मन की शक्ति देना मन विजय करें। हालांकि उनकी इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शैलेश लोढ़ा धार्मिक प्रवृत्ति के हैं और वहां मंदिर में ध्यान लगाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन जब से उनकी यह तस्वीर सामने आई है। इसके बाद से ही फैंस से कई तरह के कयास लगा रहे हैं। फिलहाल उनकी तस्वीर काफी ज्यादा चर्चाओं में है।