दिल्ली के चर्चित कंझावाला कांड की विसरा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हादसे के वक्त नशे में थी अंजलि

Share on:

नई दिल्ली। 31 दिसंबर की रात दिल्ली के सुल्तानपुरी की रहने वाली अंजलि के साथ बड़ा हादसा हो गया था। दिल्ली के चर्चित कंझावाला सड़क हादसे की शिकार हुई मृतक अंजली की बिरसा जांच रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बिसरा जांच रिपोर्ट मे साफ हुआ है कि जिस वक्त अंजली का एक्सीडेंट हुआ उस वक्त वह ड्रंक थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, दिल्ली के अमन विहार की रहने वाली अंजलि जिसकी उम्र 20 साल थी। वह नए साल की रात अंधेरे में अपनी दोस्त नीति के साथ स्कूटी से वापस लौट रही थी। तभी सुल्तानपुरी में एक कार ने निधि और अंजली की स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही निधि तो अलग गिर गई, लेकिन अंजली का पैर कार में फंस गया और वह 12 किलोमीटर तक कार की चपेट में रही। इस दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Also Read – ब्रिटेन की कंपनी के डायरेक्टर का इस्तीफा, अदाणी ग्रुप ने किया शेड्यूल यूएस बांड भुगतान, टॉप-20 से बाहर, पढ़िए बड़ी अपडेट

बता दे कि, इस रिपोर्ट से पहले अंजली की दोस्त निधि ने बताया था कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात अंजलि ने काफी शराब पी थी। अब दिल्ली पुलिस को मिली अंजली की विसरा रिपोर्ट में सामने आया है कि जिस वक्त अंजली का एक्सीडेंट हुआ उस वक्त वह “हाइली ड्रंक” थी।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि, अंजली के पोस्टमार्टम के बाद दिल्ली पुलिस ने उसके विसरा को सुरक्षित रख लिया था। उस विसरा को बाद में जांच के लिए रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब को दिया गया था और पिछले हफ्ते अंजली की विसरा रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को मिली है। जिसमे अंजली की दोस्त निधि की बात की पुष्टि हुई है।