मलाइका अरोड़ा ने हाई-स्लिट गाउन में की हॉटनेस की सारी हदें पार, दिए ऐसे-ऐसे पोज, छूटे लोगों के पसीने

Share on:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में आज भी अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में बतौर आइटम नंबर करते हुए बड़ी पहचान बनाई है। बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा हिस्सा है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटोज

ऐसे में वहां आए दिन अपने जबरदस्त फोटो शूट के लिए भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। हाल ही में उनका एक फोटो शूट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस को पहना है। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने गैलरी के सहारे टिक कर जबरदस्त पोज दिए हैं हर कोई हैरान रह गया है।

मलाइका अरोड़ा की हॉट तस्वीरें

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने जो गाउन पहना है उसमें काफी बड़ा कट भी लगा हुआ है हालांकि वह इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है मलाइका अरोड़ा बढ़ती उम्र के साथ अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर आए दिन अपने इस धरा के सुंदर रुप से महफिल को लूटते भी नजर आती है।

मलाइका अरोड़ा ने सेक्सी लेग्स को किया फ्लॉन्ट

Also Read: katrina kaif ने कैमरे के सामने दिखाईं कातिलाना अदाएं, अतरंगी शर्ट में दिए जबरदस्त पोज

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में रहती है। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद वह अर्जुन कपूर के साथ अपनी लव लाइफ को काफी इंजॉय कर रही है एक्ट्रेस इन तस्वीरों पर काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं उनका यहां सेक्सी रूप लोगों को काफी भा रहा है।