सिंधु बॉर्डर: संदिग्ध ‘शूटर’ अपने बयान से पलटा, कहा- किसानों के दबाव में सुनाई झूठी कहानी

Share on:

दिल्ली: दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान बीते दिन किसानों ने एक शख्स को शूटर बताकर मीडिया के सामने पेश किया था। उसने पूछताछ में कई बड़े और अहम खुलासे किया है। उसने पूछताछ दौरान बतया कि वो सोनिपत का का रहने वाला है और उसका नाम योगेश है। उसने आगे बताया कि वो 19 जनवरी को दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था। तभी उसके रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने अगवा कर लिए थे। और काफी दिन उसे बंधक बना कर रखे और कई दिनों तक खूब पिटाई की गई।

योगेश ने आगे बताया कि प्रदर्शनकारियों ने उससे कहा कि अगर बचना है तो जो हम बोलेंगे वही मीडिया के सामने कहना होगा। योगेश ने कहा कि प्रदर्शनकारिओं ने उसके साथ 4 और लोगो को अगवा किया था। योगेश ने पूछताछ में बताया कि इन लोगो द्वारा उसपर दबाव की ‘ हम जो कहेंगे तुमको वही मीडिया के सामने कहना होगा।’ योगेश ने बताया कि उसे कई दिनों तक कैंप में बांधकर रखा गया और उसके बाद उसे शराब पिलाई गई। इस दौरान उसे काफी मारा पीटा गया।

गौरतलब है कि पकड़े गए संदिग्ध शूटर ने पहले दावा किया था कि 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर रैली में वह गोली चलाकर माहौल खराब करने की साजिश रचने वाला था।