क्रोमा में इलेक्ट्रॉनिक और ट्रेवल उत्पादों पर मिल रही भारी छूट, फिलिप्स, बजाज इन ब्रांड्स पर मिलेगा जबरदस्त फायदा

Share on:

भारत के सबसे पहले और सबसे भरोसेमंद ओम्नीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर और टाटा समूह का एक हिस्सा क्रोमा ने सर्दियों में इस्तेमाल की जाने वाले इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद और ट्रेवल में ज़रूरत के उत्पादों पर आकर्षक ऑफर्स के साथ विंटर सीज़न सेल की घोषणा की है। सभी स्टोर्स और croma.com पर 8 दिसंबर से सेल की शुरूआत हुई है। इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलु अप्लायन्सेस, ब्ल्यूटूथ स्पीकर्स, एसी, पावर बैंक्स, एयर प्यूरिफायर्स और अन्य सभी उत्पादों की विशाल श्रेणी पर बेहतरीन ऑफर्स दी जा रही हैं।

दिसंबर महीने में सर्दियों के साथ शुरू हो जाते हैं छुट्टियों और यात्रा के प्लान। उपभोक्ता इस मूड का पूरा आनंद ले सकें इसलिए क्रोमा ने यात्रा के लिए ज़रूरी उत्पादों पर आकर्षक ऑफर्स दी हैं। यात्रा में अगर अच्छा कैमरा साथ हो तो कई खूबसूरत यादें हमेशा के लिए संजोकर रखी जा सकती हैं। यात्रा पर जाने से पहले कैमरा की खरीदारी एक खुशनुमा अनुभव बनें इसके लिए क्रोमा ने डीएसएलआर या एमएल कैमरा की खरीदारी पर लेक्सर मेमरी कार्ड्स पर 10% तक की छूट दी है।

बैकपैक पर 70% तक छूट, इयरफोन्स पर 80% तक की छूट और नेक पिलो, आय मास्क्स, ट्रेवल बैग्स जैसे ट्रेवल एक्सेसरीज़ पर 50% तक की छूट देकर क्रोमा ने इस सीज़न की पूरी तैयारी की है। क्रोमा में पावर बैंक्स और ट्रेवल अडाप्टर्स की कीमतें सिर्फ 499 रुपयों से आगे हैं, इसलिए अब बैटरी ख़त्म होने की चिंता ही नहीं रहेगी। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर खरीदारी करने वाले उपभोक्ताओं को 10% का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

घर में आराम से बैठकर, परिवारवालों और दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करने वालों के लिए भी क्रोमा ने आकर्षक ऑफर्स की अनूठी श्रेणी प्रस्तुत की है। क्रोमा के चिल डेज़ एंड हॉट ऑफर्स कैम्पेन में कई अलगअलग कैटेगरीज़ पर आकर्षक डिस्काउंट्स और ऑफर्स दी जा रही हैं। ऑल वेदर हॉट एंड कोल्ड एसी की बड़ी श्रेणी पर 45% तक की छूट दी जा रही है, रूम हीटर्स की कीमतें सिर्फ 699 रुपयों से आगे हैं। इंस्टेंट गीज़र्स मात्र 799 रुपयों में उपलब्ध हैं। फिलिप्स एयर फ्रायर की कीमतें 7599 रुपयों से आगे, केटल्स की कीमतें 949 रुपयों से आगे और क्रोमा के अपने कन्वेक्शन माइक्रोवेव की कीमत 8490 रुपयों से आगे हैं। सर्दियों में अपनी पसंद के व्यंजन बनाना भी खुशनुमा अनुभव रहेगा।

क्रोमा ने सर्दियों के प्रदूषण से बचने के लिए डायसन और फिलिप्स एयर प्यूरीफायर को क्रमश: 27,900 रुपये और 19,900 रुपये में उपलब्ध कराया है। एयर प्यूरिफायर की रेंज की कीमत सिर्फ 7,999 रुपये से शुरू होती है, ताकि ग्राहक बिना अपनी जेब पर ज़ोर डाले एयर प्यूरीफायर खरीदने की अपनी इच्छा पूरी कर सकें। ग्रूमिंग किट पर 60% तक और ड्रायर पर 53% तक की छूट के साथ, क्रोमा ने इस सीज़न में अपने ग्राहकों को गर्म और खुश रखने का पूरा ख्याल रखा है। ट्रैवल एसेंशियल पर ऑफर 18 दिसंबर तक जारी रहेंगे, जबकि विंटर एसेंशियल पर ऑफर 16 दिसंबर, 2022 तक जारी रहेंगे।

Source : PR