Sara Ali Khan ने टू-पीस पहन दिखाया सिजलिंग लुक, देखें हॉट तस्वीरें

Share on:

Sara Ali Khan बॉलीवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। वह खुद को काफी फिट रखती है और हर बार उनका ग्लैमरस अवतार (Glamorous Look) देखने को मिलता है। वह बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है। वह फिटनेस फ्रीक होने के साथ-साथ फैशनिस्टा भी हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए रोज़ाना जिम में पसीना बहाती हैं। उनका हॉट अंदाज आए दिन चर्चा में बना रहता है। हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस फुरसत के पल बिताती दिख रही हैं। सारा ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक शेयर किया है। फ्लोरल प्रिंट बिकिनी के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का लॉन्ग श्रग कैरी किया है। यहां वह समुद्र किनारे बने ब्रिज पर साइकिल पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। यहां एक्ट्रेस काफी रिलैक्स दिख रही हैं। फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है। कुछ ही देर में सारा की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ गए हैं।

Also Read – स्किन फिट गाउन ड्रेस पहन Bhumi Pednekar ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कातिल अदाओं से खींचा ध्यान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

हालांकि, सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस को नई-नई तस्वीरों और वीडियोज के जरिए एंटरटेंन करती रहती हैं। सारा की तस्वीरें जितनी दिलचस्प होती हैं, उतने ही मजेदार होते हैं उन तस्वीरों के कैप्शन होते हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वह ‘गैसलाइट’ टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद एक्ट्रेस लक्षमण उतेकर के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं।