शादी के दो दिन बाद ही गौहर की एक्स बॉयफ्रेंड के साथ हुई मुलाकात, तस्वीरें वायरल

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 की विनर एक्ट्रेस गौहर खान पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। उनकी शादी के बाद से ही आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। आपको बता दे, 25 दिसंबर को ही गौहर खान ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है। उनकी शादी में कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। अपनी शादी के बाद गौहर खान वापस से काम पर लौट गई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह अपने काम के चलते हनीमून पर भी नहीं जा पा रहे हैं।4

https://www.instagram.com/p/CJTI7vCnqI-/?utm_source=ig_embed

वहीं हाल ही में गौहर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह शादी के बाद ही काम के लिए रवाना हो गई। जिसके बाद उनकी एक्स बॉयफ्रेंड से मुलाकात हुई। जी हां शादी के ठीक दो दिन बाद ही गौहर खान कि एयरपोर्ट पर अपने एक्स बॉय फ्रेंड के साथ मुलाकात हुई। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कुशाल टंडन ने अपनी एक्स गिर्ल्फ्रैंड को मुबारकबाद दी है।

बता दे, जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, इत्तेफाक से उसी फ्लाइट में कुशाल टंडन भी थे। ऐसे में उन दोनों की मुलाकात हुई। जिसके बाद कुशल ने गौहर संग एक वीडियो बनाई। इस वीडियो में गौहर और कुशाल दिखाई दे रहे हैं। इसको शेयर करते हुए लिखा है कि मैं किसी जगह के लिए ट्रैवल कर रहा था और इत्तेफाक से मुझे मेरी एक पुरानी दोस्त भी मिल गईं। जिनकी हाल ही में शादी हुई है। शायद मुझे इन्हें असलियत में शादी की मुबारकबाद देनी थी। हाय मेरी किस्मत। गौरतलब है कि बिग बॉस के दौरान यह जोड़ी चर्चा में रही थी। दोनों के बीच शो में प्यार पनपा और इसके बाद इन्होंने पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया। लेकिन, कुछ वजहों से दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए।