पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की खबरों को सुजैन खाने ने ठहराया झूठा, ये है पूरा मामला

Share on:

बीतें दिन ही मुंबई में चल रहे नाईट कर्फ्यू में पुलिस द्वारा एक क्लब में छापेमारी की गई थी जिसमें सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान की गिरफ़्तारी की बात सामने आई थी। साथ ही बताया गया था कि करीब 35 लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था। क्योंकि इन सभी लोगों ने कोरोना के रूल्स तोड़े थे। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा था। लेकिन अभी हल ही में इन गिरफ़्तारी की ख़बरों के बीच सुजैन खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस खबर को झूठा ठराया है।

जी हां सुजैन ने पुलिस द्वारा अरेस्ट किए जाने की खबर को सरासर झूठ बताया है। ये बात सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि पिछली रात मैं अपनी एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी और हममें से कुछ लोग फिर Sahar स्थ‍ित JW Marriott के ड्रैगन फलाई क्लब गए। रात के ढाई बजे ऑथोर‍िटीज क्लब में आए। क्लब मैनेजमेंट और ऑथोरिटीज के बीच बातचीत हो रही थी और बाकी गेस्ट्स को तीन घंटे के लिए रुकने को कह दिया गया था। हमें सुबह 6 बजे जाने की इजाजत दी गई। इसल‍िए मीड‍िया के कुछ सूत्रों द्वारा जारी की गई अरेस्ट की खबर बिल्कुल गलत और गैर-जिम्मेदारी का काम है।

सुजैन ने आगे लिखा कि मैं खुद नहीं समझ पाई कि क्यों हमें रुकने को कहा गया या ऑथोरिटीज और क्लब के बीच क्या परेशानी हो गई थी। मेरा यह बयान रिकॉर्ड में रखा जा सकता है। मुंबई पुलिस के लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत और आभार है, और उनकी हर उन कोश‍िशों के लिए जो वे मुंबईकर्स को सुरक्ष‍ित रखने के लिए करते हैं। लोगों के हित में किए जाने वाले उनकी लगातार निगरानी के बिना हम सुरक्ष‍ित महसूस नहीं कर सकते।

इसके अलावा गुरु रंधावा ने भी इसको लेकर एक बयान में कहा है कि वे दिल्ली के लिए सुबह निकलने से पहले पिछली रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में डिनर कर रहे थे। रात में अचानक हुई इस भूल के लिए वे क्षमा चाहते हैं। दुर्भाग्यवश उन्हें स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए रात्रि कर्फ्यू का जरा भी अंदाजा नहीं था मगर वे सरकार द्वारा लागू किए गए सभी नियमों का सम्मान करते हैं। साथ ही वे वादा करते हैं कि वे भविष्य में सरकार के सभी प्रोटोकॉल्स और कोरोना की गाइडलाइन्स का अच्छी तरह से पालन करेंगे। वे देश के एक नागरिक हैं और भविष्य में उसी दायरे में रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं।