Janhvi Kapoor: एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं जान्हवी कपूर, लोग बोले बटन लगाना भूल गई क्या?

Share on:

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग और फेशन सेन्स को लेकर आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री को अक्सर जिम के बाहर या किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है। वैसे तो जान्हवी के हर लुक को फैंस पसंद करते हैं, लेकिन कभी कभी वो अपने लुक के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में जान्हवी को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां उनके लुक को देख ट्रोल्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।

एयरपोर्ट से बाहर आते हुए वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का एयरपोर्ट से बाहर आते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जान्हवी कपूर ब्लू कलर की डेनिम और फुल स्लीव व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को जान्हवी कपूर ने बालों में हाफ बन बनाकर कंप्लीट किया है। वहीं, जान्हवी की शर्ट के कुछ बटन खुले हुए हैं, जिस वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। अपने इस लुक के लिए जान्हवी को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

यूज़र्स ने किया ट्रोल

जान्हवी कपूर के इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बटन लगाना भूल गई लगता है’, तो दूसरे ने लिखा, ‘एयरपोर्ट, जिम और पार्टी फिल्म तो है ही नहीं।’ वहीं, एक अन्य ने कहा, ‘सेम पिंच, यह मैं हूं जब मेरी शर्ट टाइट हो जाती है।’ इसके अलावा कुछ लोग जान्हवी की तारीफ भी कर रहे हैं। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनकी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के बारे में बात कर रहा है।

Also Read – National Cinema Day: आज महज 75 रुपये में देख सकते हैं बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड की ये फिल्में देखिये लिस्ट

वर्क फ्रंट की बात करे तो जान्हवी कपूर हाल ही में ‘गुड लक जैरी’ फिल्म में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसमें जान्हवी की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी । वहीं, जान्हवी कपूर अब  ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। दोनों इससे पहले 2021 में आई ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।