शादी से पहले गौहर खान ने मंगेतर संग शेयर की रोमांटिक वीडियो, Video Viral

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 की विनर एक्ट्रेस गौहर खान पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। उनकी शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं हो रही हैं। हर कोई उनकी शादी की डेट का इंतजार बेसब्री से कर रहा है। क्योंकि गौहर खान ने बीतें दिनों खुद ये ऐलान किया था कि वह जल्द ही स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी करने वाली है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की डेट भी फैंस के बीच ऐलान कर दी है।

बता दे, जल्द ही गौहर जैद संग शादी रचाने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने उनके साथ एक वीडियो शेयर की है। जो अभी तेजी से वायरल हो रही है। ये एक रोमांटिक वीडियो है। वीडियो दोनों के प्री-वेडिंग का है। आपको बता दे, गौहर 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं तो कभी शादी की खुशी में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा है शादी के लिए 1 हफ्ता बचा है।

https://www.instagram.com/p/CI3KS2hnbdf/

दरअसल, अभी तक कई पेज इनकी वीडियो को शेयर भी कर चुकें हैं। आप आप देख सकते हैं ये कपल साथ में कितना क्यूट लग रहा है। इस वीडियो में दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। गौहर ने लहंगा पहना है तो जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी। इस वीडियो पर कमेंट्स कर सब उन्हें उनके आने वाले नए जीवन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि अपनी शादी की डेट बताते हुए एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि दोनों बेहद ही सिंपल तरीके से शादी करेंगे।

बताया जा रहा है कि कोरोना के चलते इनकी शादी में सिर्फ करीबी ही शामिल होंगे। सिर्फ दोनों परिवार और करीबियों की मौजूदगी में निकाह करेंगे। एक्ट्रेस ने इससे पहले भी कई तस्वीरें शेयर की है। साथ ही अपने रिलेशन की भी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर ही दी थी। बता दे, एक तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी इंगेजमेंट की जानकारी दी थी। इस फोटो में गौहर अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। इन दिनों गौहर इन दिनों अपने मंगेतर जैद दरबार संग दुबई में हैं।