यूपी: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा -किसान आंदोलन के पीछे नक्सलवादी, कम्युनिस्ट की ताक़त

Share on:

कृषि सुधार कानून को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान पर कहा है कि किसान आंदोलन के पीछे एक बहुत बड़ा हाथ है। उन्होंने कहा कि किसानों के आन्दोलन के पीछे सीएए और एनआरसी के आन्दोलन में लगी ताकतें ही षडयंत्र कर रही हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि किसान आन्दोलन के पीछे नक्सलवादी, कम्युनिस्ट और माओवादी शक्तियां लगी हैं, जो किसानों में भ्रम फैलाकर उन्हें गुमराह कर रही हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने कहा कि किसान आन्दोलन के पीछे नक्सलवादी, कम्युनिस्ट और माओवादी शक्तियां लगी हैं, जो किसानों में भ्रम फैलाकर उन्हें गुमराह कर रही हैं. नक्सलवादी, कम्युनिस्ट और माओवादी शक्तियां हमेशा देश के खिलाफ रहती हैं और इन आन्दोलन के पीछे भी उन्हीं की साजिश है। उन्होंने बताया कि कृषि सुधार कानून पूरी तरह से किसानों के हित में हैं। छह माह पहले कृषि सुधार कानून पास हो चुका है लेकिन चुनाव आते ही विपक्ष इस तरह के आन्दोलन खड़ा करते हैं।

उन्होंने कहा कि आगे कहा कि किसानों की हर समस्या का हल निकलने के लिए तैयार है उसके लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है। बिना बातचीत के किसी भी समस्या का कोई हल नई निकलता। लेकिन उन्हें जबरदस्ती आंदोलन करना है तो बात दूसरी है।