हार्ट अटैक के बाद ऐसी है Remo D’Souza की हेल्थ, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी दिया अपडेट

Share on:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रेमो का ICU में इलाज चल रहा था। वे धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। उनकी तबियत को लेकर उनकी वाइफ ने बताया था कि रेमा का हार्ट अटैक परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं था, उनकी कोई ब्लड प्रेशर किया किसी भी बीमारी की कोई हिस्ट्री नहीं है। वहीं अभी हाल ही में उनका हेल्थ अपडेट सामने आया है। जी हां अभी हाल ही में उनके करीबी आमिर अली और ‘रेस 3’ के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है।

आमिर अली ने बताया कि उन्होंने रेमो से फोन पर बात की है। उन्होंने बताया कि ‘रेमो बेहद स्ट्रॉन्ग हैं और वो बहुत जल्द ही ठीक हो जाएंगे। रेमो अभी पहले से काफी बेहतर हैं। वो रेमो से मिलने के लिए आज शाम को भी जाएंगे। वो रेमो को पहले की तरह फिट और फाइन देखना चाहते हैं। आपको बता दे, इस मुश्किल वक्त में रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल के साथ रेमो के कई करीबी और उनकी फैमिली मेंबर्स खड़े हुए हैं।

इन सबके अलावा प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया कि मैंने रेमो की पत्नी से बात की है। एक स्टेंट लगाया गया है एंजियोप्लास्टी की गई है। अब वो स्थिर हैं। गौरतलब है कि एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर होने के साथ ही रेमो कई टीवी शो को भी जज कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्माण भी किया है। जानकारी मिली है है कि कोकिलाबेन अस्पताल में रेमो का परिवार भी मौजूद हैं। डॉक्टर्स की टीम रेमो पर नजरें बनाए हुए हैं।

बता दें कि रेमो का असली नाम रमेश यादव है। 2 अप्रैल 1974 को बेंगलुरु में जन्मे रेमो ने कोरियोग्राफर के रूप में करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी। वहीं साल 2000 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म दिल पर मत ले यार में कोरियोग्राफी की। वे अब तक तहज़ीब, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2, बाजीराव मस्तानी और कलंक जैसी की फिल्मों के लिए अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। रेमो ने बॉलीवुड में डांस से संबंधित फिल्म ABCD और ABCD 2 का निर्देशन भी किया है। उनकी दोनों ही फ़िल्में काफी हिट रही थी।