दिव्या भटनागर के Audio Clip में हुआ शॉकिंग खुलासा, एक्ट्रेस देवोलीना ने किया शेयर

Share on:

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अभी कुछ ही दिन पहले 7 दिसंबर को दुनिया से अलविदा कह दिया है। दरअसल, कोरोना की वजह से और निमोनिया की वजह से उनका निधन हुआ है। लेकिन उनके निधन के बाद उनके घर वाले और दोस्त काफी ज्यादा परेशान है। जिसकी वजह से दिव्या के भाई देव भटनागर ने उनके पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद गगन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें देवोलीना पर तंज कसा तो एक्ट्रेस ने दिव्या का वॉइस नोट शेयर लोगों को सच्चाई से वाकिफ करवा दिया।

जी हां हाल ही में एक्ट्रेस देवोलीना ने दिव्या की एक एक ऑडियो क्विप शेयर की है। जिसमें दिव्या ने अपने पति की हरकतों के बारे में बताया है। इसको पोस्ट करते हुए देवोलीना ने उन दोस्तों पर भी भड़ास निकाली जो इस मुश्किल दौर में दिव्या के साथ खड़े नहीं हुए थे। आपको बता दे, इस पोस्ट को शेयर करते हुए देवोलीना ने ये कहा है कि हम क्या अभी भी अपराध होने का इंतजार कर रहे हैं। लोग बस तमाशा देखने बैठे रहते हैं। ये अपराधी आज जहां चाहे वहां पर खुला घूम रहा है।

इसके अलावा वह लोगों से सपोर्ट मांग रहा है। कोई इतना बेशर्म और असंवेदनशील हो सकता है। इस अपराधी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालना चाहिए। उन्होंने बताया कि दिव्या के कई तथाकथित शुभचिंतक और दोस्त। कहा हो भाई तुम लोग। रहने के लिए जगह नहीं है तो घर, खाना सब दिव्या का। आज सांप सूंघ गया तुम सबको, स्वार्थी और बेकार लोग हो तुम। मगरमच्छ के आंसू बहाकर गुफा में छुप गए सब। जानकारी के अनुसार, इस वॉइस नोट में दिव्या अपने पति द्वारा टॉर्चर होने की बात शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ये कह रही है कि वह अभी तक अपने पति के रवैये पर चुप थीं।

दरअसल, उनका पति उन्हें, उनकी मम्मी और भाई को धमकी दे रहा है। उनका पति उन्हें लॉकडाउन में बेल्ट और चप्पल से मारता था। वह भाग गई क्योंकि उसके पति ने धमकी दी कि वह उसके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा। वहीं बताया गया है कि दिव्या इस ऑडियो में रोने लग गई है। वह रोते हुए कहती हैं कि हर किसी ने उनसे मना किया था कि गगन सेठी से शादी नहीं करें, लेकिन उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी। उनके पति ने जानबूझकर उनके साथ शारिरिक संबंध नहीं बनाए थे। वह शादी के बाद फैमिली को आगे बढ़ाने चाहती हैं. इसके अलावा दिव्या ने मानसिक शोषण के बारे में भी बताया।