इस दादी ने कंगना को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं..

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती है। अभी कुछ समय पहले ही कंगना ने शाहीन बाग में हुए प्रदर्शन में शामिल होने वाली 90 साल की एक बुजुर्ग बिलकिस बानो के साथ एक दादी की तस्वीर साझा कर ये बताया था कि ये दादी 100 रुपयों के लिए हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती हैं। दरअसल, कंगना ने इन दोनों दादी को अलग अलग नहीं बल्कि एक ही बताया। हालांकि जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक बानो है और एक मोहिंदर कौर है जो कि बठिंडा के बहादुरगढ़ जांदियां गांव की रहने वाली है।

बता दे, कंगना के इस दावे को लोगों द्वारा फेक बताना शुरू हो गया जिसके बाद लोगों ने कंगना से उन दादी से माफ़ी मांगने को कहा। हालाँकि कंगना ने उनका ये ट्वीट डिलीट कर दिया था लेकिन अभी भी इस मामले ने तूल पकड़ रखा है। जी हां इस मामले में अब मोहिंदर कौर ने कंगना रनौत को करारा जवाब दिया है। उनका कहना है कि मुझसे किसी ने कहा कि किसी एक्टर ने उनके बारे में ऐसा कहा है।

यह सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा। वो कभी मेरे घर नहीं आई, उसे नहीं पता मैं क्या करती हूं और मैं 100 रुपये का क्या करूंगी। मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं। उन्होंने आगे कहा कि खेती बहुत कऑीन काम है। इस वजह उन्होंने यह तय किया कि वह विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ करेंगी। उनमें अभी इतनी क्षमता है कि वह दिल्ली अभी जाकर भी विरोध प्रदशर्न में शामिल हो सकती हैं।