तमिलनाडु: क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगे रजनीकांत? 31 दिसंबर को करेंगे बड़ा ऐलान

Share on:

सुपर स्टार रजनीकांत जल्द ही अब राजनितिक सफर को शुरू करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ने खुद ट्विटर के माध्यम से दी है। बताया गया है कि वह 31 दिसंबर को वह अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे और उसके बाद जनवरी में वह अपनी पार्टी के दल को लॉन्च कर देंगे। बता दे, काफी विचार विमर्श के बाद उनका राजनितिक में एंट्री लेने का निर्णय सामने आया है। ये फैसला इसलिए लिए गया है क्योंकि 2021 में तमिलनाडु में चुनाव होने वाले हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि वह ये चुनाव भी लड़ सकते हैं। क्योंकि उन्होंने खुद नवंबर में ऐसे संकेत दिए थे कि वह तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए राजनीतिक पार्टी बना सकते है।

https://twitter.com/rajinikanth/status/1334388604404002816

जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत ने अपने ऑफिस के अफसरों संग बैठक की जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह जनवरी 2021 में राजनीतिक दल बना सकते हैं? क्‍या आप तैयार हैं? इस बैठक में उनसे अफसरों ने 2021 में चुनाव लड़ने का आग्रह किया था। आपको बता दे, उन्होंने खुद 30 नवंबर को अपने फोरम के अफसरों संग खुद के राजनीतिक सफर की संभावनाओं पर विचार करने के लिए एक मीटिंग की थी।

दरअसल, उनकी इस मीटिंग की बैठक चेन्‍नई में राघवेंद्र कल्‍याण मंडपम में रजनी मक्‍कल मंडरम के जिला सचिवों के साथ हुई थी। लेकिन इस मीटिंग में रजनी मक्‍कल मंडरम के प्रतिनिधियों ने जब एक्टर से 2021 में राज्‍य चुनाव लड़ने का आग्रह किया तो सुपरस्‍टार ने उनसे तब तक धैर्य रखने के लिए कहा जब तक वह इस मुद्दे पर कोई निर्णय नहीं ले लेते। वहीं बताया गया है कि इस मीटिंग में रजनीकांत द्वारा कहा गया कि जिला प्रमुख संतोषजनक काम नहीं कर रहे हैं। अगर आप कठिन परिश्रम करेंगे तभी हम अगले स्‍तर तक जा सकते हैं। पार्टी की शुरुआत करने का निर्णय मैं लूंगा।