ड्रग्स केस: एनसीबी के 2 अफसर ससपेंड, क्या भारती-हर्ष की बेल में की थी मदद?

Share on:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के जाने के बाद लगातार ड्रग्स केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की जा रही हैं। इस केस में अब तक कई बड़े बड़े सितारे फंस चुके हैं। वहीं इन दिनों भारती सिंह और उनके पति पर एनसीबी ने निशाना साधा था। जिसके बाद उन्हें हिरासत में भी लिया गया था। हालांकि उन्हें बेल सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी जा चुकी है। लेकिन अभी हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है। वहीं उन्हें सस्पेंड भी कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, उन दोनों अफसरों पर शक है कि उन्होंने भारती सिंह-हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में इनका रोल संदेहास्पद रहा है। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं एनसीबी के वकील के रोल की भी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी। लेकिन वकील ही पेश नहीं हो पाए थे, जिसके कारण एनसीबी का पक्ष नहीं रखा गया था। हालांकि अभी इन दोनों ही अफसरों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए जा चुके हैं।

गौरतलब है कि भारती के घर से एनसीबी ने 86 ग्राम गांजा बरामद किया था। जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई, क्योंकि एनसीबी का कोई अधिकारी या वकील कोर्ट में मौजूद ही नहीं था। ठीक ऐसा ही दीपिका कि मेनेजर के साथ भी हुआ। जानकारी के अनुसार, अब एनसीबी की ओर से एंडीपीएस कोर्ट में याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली बेल को चैलेंज किया गया है।

बात दे, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उछलता हुआ नजर आ रहा था। जिस पर बाद में NCB ने अपनी करवाई शुरू किया और एक एक करके तमाम बड़े स्टार को अपने घेरे में लिया। सबसे पहले बॉलीवुड में से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया। उसके बाद अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और इनसे लम्बी पूछताछ की थी।