कोरोना लेकर घूम रहे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी, न्यूजीलैंड ने लगाई क्लास

Share on:

कोरोना महामारी के कारण सभी जगत पर काफी असर पड़ा है फिर चाहे वह खेल हो या कुछ और हो। सभी लोग अपनी सुरक्षा पर खास ध्यान देते हुए ही आगे बढ़ रहे हैं लेकिन उसके बावजूद भी कोरोना से बच पना काफी मुश्किल होता जा रहा है। जी हां अभी हाल ही में 6 खिलाडियों की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। ये 6 खिलाडी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के है।

दरअसल, इतना ही नहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान की टीम पर ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ा है और अब उन्हें कुछ समय क्वारेंटाइन में रहना होगा जिससे वो अभ्यास नहीं कर सकेंगे। जानकारी के मुताबिक, बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड पहुंच गई है और 14 दिन के क्वारेंटाइन में है।

वहीं पाकिस्तानी टीम के मेंबर्स की कोरोना टेस्ट की गई जिसमें से 6 पॉजिटिव पाए गए है। इनके पॉजिटिव पाए जाने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, इन छह में से दो नतीजे पुराने और चार नए मामले हैं। हालाँकि खिलाडियों के नाम अभी सामने नहीं आए है। जो पॉजिटिव पाए गए है उन सभी को क्वारेंटाइन होने के लिए केंद्र भेज दिया गया है।

बता दे, यहां पाकिस्तान टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने आए है। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, ‘पाकिस्तानी टीम फिलहाल अभ्यास नहीं कर सकेगी। जांच पूरी होने तक अभ्यास पर रोक लगा दी गई है। न्यूजीलैंड क्रिकेट को पता चला है कि पाकिस्तानी टीम के कुछ सदस्यों ने पृथकवास के पहले ही दिन प्रोटोकॉल तोड़ा है। हम उनसे बात करके समझायेंगे कि प्रोटोकॉल की क्या शर्तें हैं। जानकारी के मुताबिक, इससे पहले इंग्लैंड दौरे से पूर्व पाकिस्तान के दस क्रिकेटर पॉजिटिव पाये गए थे।