इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल में नर्स बन कर बच्चा चोरी करने का मामला आया समाने

Share on:

इंदौर स्थित मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल का दर्जा प्राप्त किया हुआ महाराज यशवंत राव होलकर अस्पताल में एक बार फिर से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम में यहाँ बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है। इस चोरी के मामले में फरियादी ने एक महिला आरोपी पर निशाना साधते हुए बताया की एक महिला नर्स बन कर आई और बच्चे को लेकर भाग गई। परिजनो की शिकायत पर संयोगितागंज पुलिस ने अज्ञात महिला चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नर्स का बन आई थी
परिजनों ने बताया कि शनिवार को रात 2 बजे डिलेवरी के लिए रानी को एमवाय अस्पताल लेकर आए। यहाँ आने के बाद रानी को पहली मंजिल पर वार्ड नंबर- 3 के बेड नंबर- 8 पर भर्ती किया गया। और रविवार सुबह 5 बजे करीब रानी ने एक नवजात को जन्म दिया। शाम को 5 बजे करीब महिला और उसके परिजन के पास एक महिला आई जिसकी उम्र लगभग 30 साल के आसपास होगी। और उस महिला ने सलवार सूट पहना हुआ था। और उसके अपने मुंह को मास्क की मदद से ढक रखा था।

वार्ड में भर्ती सभी बच्चो को चेक करने के बाद वो महिला इस बच्चे के पास आई और चेक करने के बाद बोली कि बच्चे की धड़कन बहुत धीरे चल रही है।इसकी अवश्यक जांच करानी होगी जिसके लिए उसने कहा कि तुम बच्चे को मुझे दे दो और जल्दी से पर्ची बनवाकर ले आओ। फिर महिला के परिजनों ने बच्चा नर्स को दिया और नीचे पर्ची कटाने चले गए। बाद में वापस आकर डकः तो वो नर्स और बच्चा दोनों गायब थे।