अनुष्का ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट की दिवाली, एथनिक लुक में आई नजर

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दोनों इन दिनों पेरेंट्स बनने के पीरियड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा भी इन दिनों अपने मां बनने के सफर को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है। आए दिन इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है। अभी हाल ही में दोनों ने दिवाली सेलिब्रेट की है। जिसमें दोनों का लुक बेहद अट्रैक्टिव दिखा। इसकी तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वह इन तस्वीरों में क्रीमी व्हाइट आउटफिट में एक्ट्रेस खूबसूरत दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CHmb2xsF84r/

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है घर पर बैठने और खाने के लिए तैयार हुई हूं। ये काफी मजेदार था। उम्मीद है कि आप सभी की दिवाली खूबसूरत रही हो। बता दे, अनुष्का का क्रीमी व्हाइट सूट वाला लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को हर कोई पसंद कर रहा है। साथ ही कई सेलेब्स और फैंस ने इस पर कमैंट्स भी किये है। वह फोटोज में गॉर्जियस लग रही हैं। आप देख सकते हैं अनुष्का के चेहरे पर मां बनने का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CHOSE2Wp6Hl/

इसी के साथ अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवाली सेलिब्रेशन और डेकोरेशन की झलकियां शेयर की थीं। साथ ही रंगोली का फोटो भी शेयर किया है। जो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे अनुष्का ने फूलों की मदद से बनाया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी इनकी कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। अभी कुछ समय पहले ही विराट ने समुद्र के बीच खड़े होकर एक तस्वीर खिचवाई थी। जिसमें वह अनुष्का संग नजर आए थे। ये तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी। जैसा की आप सभी जानते है विराट इन दिनों आईपीएल मैच में बिजी चल रहे है। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने फैंस को ये बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी। उन्होंने ने बताया था कि वह जनवरी 2021 में पिता बनने वाले है। उनके घर नया मेहमान आने वाला है।