7 साल‌ बाद साथ नजर आएंगे अमिताभ-अजय, दिसंबर में शुरू होगी इस फिल्म शूटिंग

Share on:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने हाल ही में फैंस को एक बहुत अच्छी खुशखबरी दी है। आपको बता दे, ये दोनों अभिनेता कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। उन फिल्मों में मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। अब वह एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। जी हां, ये दोनों अभिनेता आने वाली फिल्म माय डे में नजर आएँगे। ये दोनों 7 साल बाद एक दूसरे के साथ काम करेंगे।

आपको बता दे, इस फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले है। इसकी जानकारी फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई है। उन्होंने ने बताया है कि अजय देवगन अमिताभ बच्चन को मेडे में डायरेक्ट करने जा रहे हैं। वहीं अजय फिल्म में पायलट के किरदार में नजर आएंगे। बाकी की कास्ट को फाइनलाइज किया जा रहा है। फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस अजय देवगन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी।

हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है कि अमिताभ बच्चन का किरदार क्या है। लेकिन फिर भी बताया गया है कि बिग बी को ये प्रोजेक्ट काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दिया। अब अगर उनके काम की बात करे तो अजय इन दिनों आने वाली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि भुज की शूटिंग खत्म होने के बाद वह दिसंबर में मेडे की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी है। उनकी तीन फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’ और ‘झुंड’ रिलीज होने वाली हैं।