मजदूरों के मसीहा ने बदली UP की बेटी की जिंदगी, बिस्तर पर रहने को थी मजबूर

Share on:

कोरोनाकाल में फिल्म अभिनेता सोनू सूद महानायक बनकर उभरे हैं। उन्होंने न केवल कोरोना महामारी के दौरान विस्थापित लोगों को उनके घरों तक बस, ट्रेन, हवाई जहाज से पहुंचाया। उनके इलाज के लिए मदद की, जिसकी पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। उन्होंने फैंस को खुश करने के एक भी मौके नहीं छोड़े है। अभी तक भी फैंस को खुश करने का सिलसिला उनका जारी है। हाल ही में सोनू सूद ने यूपी की एक बिटिया मदद कर उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी है।

आपको बता दे, सोनू सूद ने उस बच्ची की उस वक्त मदद की जब वह चल भी नहीं पा रही थी। किसी ने भी उसकी मदद हाथ आगे नहीं बढ़ाए लेकिन सोनू सूद ने उसकी जिंदगी बदल दी है। दरअसल, सोनू को एक शख्स ने ट्विटर पर टैग कर कहा था कि सोनू सूद जी आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है। उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा। सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितों की आवाज सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम। इस पर जवाब जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा जब सब ने बोल दिया था कि प्रतिभा की बीमारी का कोई इलाज नहीं है और अब सालों बाद वह अपने पैरों पर वापस खड़ी होगी। यूपी की इस बच्ची की कहानी ने इतिहास लिख दिया है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1324295952073543680

जानकारी के मुताबिक, यूपी की भदोही की लड़की का आधा शरीर सुन पड़ चुका था। जिकी वजह से वह बिस्तर पर बैठे रहने को मजबूर थी। लेकिन सोनू सूद ने उसका इलाज करवाया जिसकी वजह से आज वह चलने फिरने में सक्षम है। डॉक्टरों के अनुसार, उसकी स्थिति में काफी सुधार है। वहीं सोनू सूद को पोस्ट लिख कर कहा गया कि निसहायो के सहारे प्रिय सोनू जी आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है। उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा।

सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितो की आवाज़ सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम। जैसा की आ सभी जानते है कि सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से ही गरीब को घर दे रहे हैं, बेरोजगार को नौकरी दे रहे हैं और होशियार बच्चों की फीस जमा कर रहे हैं। बच्चों को स्कॉलरशिप भी दे रहे है। वह सोनू भी सभी की मदद कर खुद को खुशकिस्मत मान रहे हैं। पिछले कई महीनों से वे लगातार लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं. उनकी पूरी टीम दिन-रात एक कर सभी की तकलीफ दूर करने की कोशिश कर रहे है।