अर्नब की गिरफ्तारी पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना

Share on:

सुसाइड के एक पुराने मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। जिसकी देशभर में निंदा की जा रही हैं। अब उनकी गिरफ्तारी को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। आपको बता दे, मीडिया से बातचीत करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने इस गिरफ्तारी को बहुत निंदनीय कृत्य बताया साथ ही उन्होंने कांग्रेस एवं महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि चौथे स्तम्भ को अपमानित करना यह निंदनीय कृत्य हैं। यह सरकार जब-जब सत्ता पर आती है तो सबसे पहले मीडिया पर हमला बोलती हैं। यह अपेक्षा मीडिया से करती है और उपेक्षा मीडिया की करती हैं। चाहे दिल्ली हो या महाराष्ट्र या फिर भोपाल। जब इनकी सरकारें आई है तब-तब इन्होंने देश के चौथे स्तम्भ का अपमानित करने का प्रयास किया है। सच का सामना करने की हिम्मत होनी चाहिए। लिखनेभर से सच का सामना नहीं होता है।

मीडिया बंधु कमजोर वर्ग की आवाज सरकार तक पहुंचाते हैं और सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचाते हैं। यह बेहद ही निंदनीय कृत्य है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आत्महत्या की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें अलीबाग ले जाया गया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी द्वारा दी गई है। ये भी बात सामने आई है कि अर्नब ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं बता दे, अर्नब रिपब्लिक भारत चैनल से हैं। वह तेज-तर्रार खबरों के लिए जाने जाते हैं।