टॉपलेस होकर जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस हुए कायल

Share on:

जैसा कि आप सब जानते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और खूबसूरत अभिनेत्री है। वह अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को घायल कर देती हैं। उनका बोल्ड अंदाज सभी को बहुत पसंद आता हैं और फैंस उनकी हॉट तस्वीरों का इंतजार करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CGsF2EcM21b/

हाल ही चल रहे लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडिस ने अपने फैंस के लिए कुछ हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही है। ये तस्वीरें जैकलीन ने एक खास मौके पर शेयर की है। आपको बता दे, उनके 46 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी में जैकलीन ने टॉपलेस फोटो अपने फैंस के लिए शेयर कर उनका दिल धड़का दिया है।

https://www.instagram.com/p/CGsFnNyM5ys/

फोटोज में दिख रहा है कि उन्होंने टॉप की जगह फूलों का गुलदस्ता थाम रखा है। आप देख सकते हैं जैकलीन अपने बाल खोले कातिलाना अंदाज में दिख रही हैं उन्होंने व्हाइट रंग का ट्राउसर भी पहन रखा है। ये तस्वीरें फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CGsF2EcM21b/

इन तस्वीरों में जैकलीन के चेहरे की चमक अलग ही झकल रही है। वह बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही है। आपको बता दे, जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन पूरे हो चुके है जिसकी ख़ुशी को जैकलीन ने सेलिब्रेट किया है। जैकलीन ने पोस्ट शेयर कर लिखा है 46 मिलियन, आपको प्यार और शुक्रिया।

https://www.instagram.com/p/CEtUBaoMZ1l/

जानकारी के अनुसार, फैंस जैकलीन के आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए काफी बेसब्री से इंतजार रहे हैं। हाल ही में जैकलीन आसिम रियाज के साथ ‘मेरे अंगने में’ टाइटल्ड म्यूजिक वीडियो में धमाल मचाती दिखाई दीं थीं। उनके म्यूजिक वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।