बिहार चुनाव 2020: बिहार में राहुल-ओवैसी पर बरसे योगी आदित्यनाथ

Share on:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने बिहार मिशन के दूसरे और अंतिम दिन के दौरे पर है। इस दौरान अलग-अलग इलाकों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान जमुई में बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह का प्रचार करने पहुंचे योगी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जैम कर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की देश का नौजवान यह समझ रहा है कि देश पीएम मोदी के ही हाथ में सुरक्षित है। योगी ने कहा कि राहुल गांधी और ओवैसी तो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं जो लोग पकिस्तान की तारीफ करते है वो कैसे देश का हित कर सकते है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि जो देश के हित की नहीं सोचते उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं है। कश्मीर से धारा 370 हटने पर योगी और राहुल दोनों को तकलीफ है।

योगी ने कांगेस के ऊपर बरसते हुए कहा उन्होंने कभी अयोध्या राम मंदिर के बारे में नहीं सोचा। हमने सोचा और अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया। अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा। अगर इन लोग सोचते तो योजना उसी समय बन जाती लेकिन इन लोगों ने विकास नहीं किया केवल घोटाला पर घोटाला हुआ। पीएम मोदी ने जात – पात ना देखते हुए विकास की योजना बनाई। और पिछले वर्ष 3 करोड़ लोगों को मकान मिला, 50 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला. प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे के साथ विकास किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा की कोरोना काल में सरकार ने इस बीमारी से लड़ने के लिए बहुत कार्य किये है। गरीब और मजदूर वर्ग के लिए भी काम किये है।उन्होंने कहा यह महामारी एक संकट है. जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। योगी ने वोट डालने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा कि दो गज की दूरी रखें और मास्क पहनें। उन्होंने बीजेपी की प्रत्याशी श्रेयसी सिंह को जीत दिलाने की अपील लोगो से की।