अब तक 20 बार कोरोना टेस्ट करवा चुकी प्रीति जिंटा, खुद बताया अपना हाल

Share on:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक है। वह इन दिनों आईपीएल के चलते बायो बबल में रह रही है। क्योंकि वह किंग्स इलेविन पंजाब की मालकिन है तो टीम का हौसला बढ़ाने के लिए वो वहां है। कोरोना महामारी के चलते प्रीति जिंटा बायो बबल में तो है लेकिन क्या आप जानते है इस दौरान उनकी लाइफ कैसी है। नहीं जानते होंगे तो इस आर्टिकल को पूरा पड़े। आपको बता दे, इस वीडियो प्रीति जिंटा का काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना टेस्ट करवाते नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CGj6FGVh_Fa/

इस वीडियो में प्रीति ने खुद को कोरोना क्वीन बताते हुए कहा कि अब तक लगभग 20 बार कोरोना टेस्ट करवा लिया है। आप देख सकते हैं ये जो वीडियो प्रीति ने खुद शेयर की है उसमें वह सोफे पर बैठी है और उनके सामने पीपीई किट पहने मेडिकल स्टाफ की एक महिला उनका टेस्ट कर रही है। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस टेस्ट करवाने के बाद प्रीति ने मेडिकल स्टाफ से कहा कि ये महिला कोरोना टेस्ट करने के लिए बेस्ट पर्सन हैं क्योंकि वो बेहद संजीदगी से जांच करती हैं. यहां देखें प्रीति जिंटा का वीडियो।

https://www.instagram.com/p/CEVpJJAFsFU/

वहीं प्रीति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है मुझसे हर कोई पूछता है कि आईपीएल टीम बायो बबल में रहना कैसा होता है। तो बता दूं कि ये 6 दिन के क्वारंटाइन से शुरु होता है, कोविड टेस्ट हर 3 से 4 दिन में और बाहर नहीं जाना, सिर्फ हमारे कमरे, KXIP के लिए निर्धारित रेस्टोरेंट, जिम और जाहिर तौर पर कार में स्टेडियम। ड्राइवर्स, शेफ सभी बायो बबल में ही रहते हैं। इसलिए बाहर से कोई खाना नहीं, लोगों ने बातचीत नहीं। अगर आप मेरी तरह फ्री बर्ड हैं तो ये काफी मुश्किल है लेकिन फिर ये 2020 है। हमें इस बात पर खुश होना चहिए कि महामारी के बीच में आईपीएल आयोजित हुआ। इस वीडियो को अब तक काफी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं फैंस उनकी इस वीडियो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।