दुल्हन के अवतार में नजर आई रश्मि देसाई, तस्वीर देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

Share on:

टेलीविजन और बिग बॉस 13 में फाइनलिस्ट रह चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। वैसे तो वह आए दिन अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है। इन दिनों वह अपनी हॉट तस्वीरों के कर्ण सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दे, रश्मि इन दिनों फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CGMIDmZguao/

दरअसल, हाल ही में रश्मि ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। रश्मि देसाई टेलीविजन के सबसे चर्चित सीरियल नागिन से मशहूर हुई है। उसके बाद से ही वह कई शो में फेम हासिल कर चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/CGeqdjfA28I/

दरअसल, रश्मि टीवी की बहू और असल में जिंदगी में बेहद बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस के बाद रश्मि का जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन भी देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में उनका एक फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है। साथ की चर्चा भी शुरू हो गई है। क्योंकि ये जो तस्वीरें अभी वायरल हो रही है उन तस्वीर में रश्मि देसाई दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CFymSxSgv2x/

जिसे देखने के बाद फैंस उनसे कई सवाल जवाब तो कर ही रहे है साथ ही उनकी तस्वीर को भी खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे तो तस्वीर में रश्मि देसाई राजस्थानी दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते है रश्मि देसाई ने ऑरेंज कलर का राजस्थानी लहंगे, ज्वैलरी और ब्राइडल मेकअप में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CGgr3rvADtk/

वहीं उनकी और भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिन्हे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में वह साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह पोज भी किसी दुल्हन की तरह देती दिख रही हैं। वैसे तो रश्मि हर लुक में हॉट लगती है।

https://www.instagram.com/p/CGb2m4ogrvy/

फिर चाहे वह ट्रडिशनल हो या फिर बोल्ड वेस्टर्न हो। हर तरह के कपडे रश्मि पर बेहद सूट होते है। वहीं अगर बात करें बिगबॉस की तो शो में हुए एक सनसनीखेज खुलासे के चलते ही रश्मि का अपने पार्टनर अरहान खान से अफेयर भी टूट गया। इससे पहले ये कपल अपनी शादी की प्लानिंग कर चूका था।