मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं Jasmin Bhasin, Hot Photos ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Share on:

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) एक जाना पहचाना नाम है. टेलीविजन इंडस्ट्री में जैस्मिन काफी समय से काम कर रही हैं और अब वह पंजाबी फिल्म हनीमून (Honeymoon) में जल्द ही नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब इसकी रिलीज को लेकर जैस्मिन काफी एक्साइटेड हैं, फिलहाल वो मालदीव में वेकेशन एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं.

 

Must Read- Aaradhya से लंबी दिखने के लिए ये ट्रिक अपनाती है Aishwarya Rai, पापा से बस थोड़ी सी छोटी है

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकनी पहने स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही है. जैस्मिन इस दौरान बहुत खूबसूरत लग रही हैं. फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट एंजॉय करते हुए जैस्मिन के इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

 

इन तस्वीरों के साथ जैस्मिन (Jasmin) एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें समुंदर और रेत नजर आ रही है. आस-पास बहुत से पेड़ और हरियाली है. फोटो और वीडियो शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा मालदीव में मैंडेटरी फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट एंजॉय कर रही हूं. ब्लैक बिकनी पहन ने अपने लुक में शानदार टच दिया है.

इन तस्वीरों में जैस्मिन (Jasmin) ने अपने कानों पर लाल रंग का फूल भी लगा रखा है इस फोटो पर फैंस जमकर हार्ट इमोजी और फायर इमोजी से रिएक्ट कर रहे हैं.

 

अधिकतर इंडियन सेलिब्रिटीज मालदीव में अपना वेकेशन एंजॉय करते दिखाई देते है. करीना कपूर, दिशा पाटनी जन्नत जुबेर, सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ और जान्हवी कपूर अक्सर यहां दिखाई देते हैं.

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की फिल्म हनीमून (Honeymoon) एक ऐसे नए जोड़े दीप और सुख की कहानी है जिनकी नई-नई शादी हुई है और वह हनीमून पर जाना चाहते हैं, लेकिन भोली और एक्सटेंडेड फैमिली हनीमून के बारे में कुछ भी नहीं जानती है. वो कभी अपने गांव से बाहर नहीं गए हैं, इसी के चलते एक साथ 16 लोग हनीमून पर जाते हैं. जिस पर अक्सर कपल ही जाया करते हैं और इस तरह से एक शानदार जर्नी इस फिल्म में दिखाई देगी.