कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का 54 की उम्र में निधन

Share on:

कुमकुम भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे बड़े धारावाहिक सीरियलों में नजर आने वाली एक्ट्रेस जरीना रोशन खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। उनकी उम्र मात्र 54 साल थी। वह एक्टिंग के करियर में अब तक कई बड़ी फ़िल्में और सीरियल कर चुकी हैं। उन्होंने ने इन सबसे काफी नाम कमाया है।

https://www.instagram.com/p/CGfbKwpJp1A/?utm_source=ig_embed

वहीं एक्ट्रेस जरीना रोशन खान अब तक कुमकुम भाग्य में वे इंदू दासी के किरदार में नजर आ रही थीं। उनके निधन की खबर मिलते ही सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं शो के मुख्य कलाकार शब्बीर आहलूवालिया और श्रीति झा के अलावा और भी कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी।

https://www.instagram.com/p/CGfcxd-B5gN/

साथ ही शब्बीर आहलूवालिया ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे उन्होंने ने लिखा है ये चांद सा रोशन चेहरा। साथ ही इमोजी भी लगाई है। इस तस्वीर में वह उन्हें किस करते दिख रहे हैं। वहीं श्रीति झा ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने ने ब्रोकन हार्ट की एमजी लगाई है। आपको बता दे, उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस श्रीदेवी के गाने हवा-हवाई पर डांस करती नजर आ रही हैं।