मायका Vs ससुराल की तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में नेहा कक्कड़, देखें फोटो

Share on:

बोलीवुड की धमाकेदार सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी ज्यादा जानी जाती है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन अपने सोंग्स और तस्वीरें शेयर कर वह फैंस को दीवाना बना देती है।

आज हम आपको नेहा कक्कड़ की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। कुछ ही दिन पहले नेहा और रोहनप्रीत का रिलेशन कन्फर्म खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर किया था। वहीं अभी हाल ही में नेहा ने एक तस्वीर शेयर की है जो मायका Vs ससुराल की तस्वीर है। वैसे तो नेहा एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ती है जिसमें उन्होंने रोहन के लिए प्यार नहीं जताया हो।

आपको बता दे, नेहा की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नेहा काफी बोल्ड नजर आ रही है। वहीं एक और तस्वीर है जिसमें वह रेड सूट में नजर आ रही है। ये दोनों ही तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है मायके में नेहा। तो दूसरी फोटो में लिखा है उन्होंने ने लिखा ससुराल में नेहा। वैसे आपको बता दे, ये मीम है जो नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें ने रोहनप्रीत को ही टैग किया था। इसी पर नेहा ने रोहनप्रीत के लिए कमैंट्स करते हुए लिखा हा हा हा…रोहनप्रीत सिंह ये देखो बेबी।

अभी बीते 14 अक्टूबर को ही नेहा ने अपने आने वाले गाने ‘नेहू दा व्याह’ का पोस्टर शेयर किया था, जिसके बाद सिंगर विशाल ददलानी के साथ-साथ फैंस भी कन्फ्यूज हो गए थे और उन्होंने ने कहा कि अब मैं फिर से कन्फ्यूज हो गया हूं। ये शादी है, नया गाना है या कोई फिल्म है? साफ-साफ बताओ दोस्तों कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड/स्ट्रीम/लाइक/शेयर करना है। वहीं फैंस का मानना है कि ये सभी माहौल सिर्फ आने वाले सॉन्ग को लेकर बनाया जा रहा है। क्योंकि इससे पहले भी नेहा कई बार पब्लिसिटी के लिए ये सब कदम उठा चुकी हैं।