FIR पर कंगना का जवाब, सरकार से कहा- मिस ना करें, मैं जल्द आउंगी

Share on:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल और पंगा क्वीन आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। अभी हाल ही में उनसे जजुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बांद्रा कोर्ट ने उनके और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। इससे पहले भी कंगना के खिलाफ कर्नाटक के एक कोर्ट एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए जा चुके हैं। आपको बता दे, कंगना रनौत के लिए नवरात्रि का शुरुआती दिन भारी रहा है। क्योंकि उनकी नवरात्रि की शुरुआत कानूनी पचड़े से हुई।

उन पर शनिवार के दिन मुंबई स्थ‍ित बांद्रा पुलिस स्टेशन पर एफआईआर दर्ज की गई। लेकिन इस पर कंगना ने भी जवाब दिया है। ये जवाब कंगना ने एक पोस्ट के जरिए दिया है। बता दे, उन्होंने ये तस्वीर शेयर करते हुए श‍िवसेना पर तंज कसा और लिखा कि कौन-कौन नवरात्र‍ि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है। इस बीच मेरे ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, लगता है महाराष्ट्र में बैठी पप्पू सेना को मुझसे बहुत लगाव हो गया है, मुझे इतना मिस ना करें, मैं जल्द वहां आउंगी।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1317396096394514432

साथ ही इससे ये साफ़ हो गया है कि कंगना ने ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र सरकार के साथ मुकाबला करने के लिए अपनी ताकत दिखा दी है। वह पूरी तरह मुकाबले के लिए तैयार है। दरअसल, इससे पहले भी कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी अनबन हो चुकी हैं। वहीं आपको बता दे, ये एफआईआर कंगना पर इसलिए कि गई है क्योंकि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। ये बात याचिका दायर करवाते हुए मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने बताई है।

उन्होंने कहा कि मीडिया प्लेट फॉर्म से लेकर टीवी तक हर जगह बॉलीवुड के खिलाफ बोला है। साथ ही वह लगातार नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही है। साथ ही ये भी बताया गया है कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा की है। वह ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रही है। इससे ना केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं। लेकिन आपको बता दे, पुलिस ने इस मामले के खिलाफ हस्तक्षेप करने से मन कर दिया था। जिसके बाद मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। उसके बाद कोर्ट ने अब कंगना के खिलाफ एफआईआर के आदेश दिए है।