हाथरस केस : पीड़िता के भाई से सीबीआई की 4 घंटे पूछताछ , बाद में घर पर छोड़ा

Share on:

मंगलवार को हाथरस में हुए एक दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप एवं हत्या के मामले की सीबीआई ने जांच आंरभ कर दी है। सीबीआई ने मृतका के भाई से लम्बी पूछ्ताछ करके उसको घर पर छोड़ा वहीँ दूसरी तरफ घटना का नाट्य रूपांतरण किया।

पुलिस के एक अधिकारी के ने सीबीआई टीम के जाने की पुष्टि किया मगर मामले की पूरी विस्तारपूवर्क जानकारी देने से माना कर दिया। मिली हुई जानकारी के अनुसार सीबीआई टीम ने घटना स्थल यानी यानी बाजरे के खेत में गई और सबूत इकट्ठा करने के लिए पूरी वारदात का नाट्य रूपांतरण करने का प्रयास किया।पीड़िता के माता पिता की तबियत ख़राब हो गयी।

इसके बाद सीबीआई की टीम दाह संस्कार होने वाले स्थान में भी गयी और छानबीन करी। फिर सीबीआई टीम ने पीड़िता के भाई को अपने अस्थायी कार्यालय लेकर आयी जो हाथरस गेट थाना क्षेत्र में कृषि निदेशक कार्यालय पर स्थित है , यहाँ उससे कई घंटे लम्बी पूछताछ करी एवं बाद में उसको घर पर छोड़ दिया।

अगले कुछ दिनों तक हाथरस में रहेगी जांच टीम
हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि सीबीआई टीम ने केस के जुड़े सारे सबूतों एवं कागजात मांगे थे। वही एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी का कहना है की सीबीआई के करीब 15 अधिकारी केस की जांच होते तक हाथरस में ही रहेंगे।