सामने आई Bharti Singh के बेटे की पहली तस्वीर, Photo देख फैंस हुए गदगद

Share on:

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कुछ दिन पहले ही माता पिता बने है। जिसके बाद अभी पहली बार उनकी फैमिली तस्वीर सामने आई है। दरअसल, भारती सिंह को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है जिसके बाद उनकी पहली फैमिली वीडियो और फोटो सामने आई है। इसमें हर्ष ने अपने बेटे को हाथ में लिया हुआ है। वहीं भारती के चेहरे की ख़ुशी भी अलग ही झलकती दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दे, 3 अप्रैल को यानी नवरात्रि के दिनों में भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद शेयर कर बताई थी। जानकारी के मुताबिक, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर देखा गया। हालांकि कपल ने अभी अपने बेटे की झलक फैंस को नहीं दिखाई है लेकिन बेटे को हाथ में लेकर कपल ने जमकर पोज़ दिए है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते है इस वीडियो में भारती हर्ष के चेहरे से मास्क हटाती नजर आ रही है।

Must Read : Indore: होटल 25 अवर्स प्रशासन का एक्शन, निगम ने चलाया बुलडोजर

गौरतलब है कि भारती सिंह के मिडिया (Media) में बहुत चर्चे हो रहें हैं ऐसा इसलिए क्यूंकि भारती सिंह माँ बन गई है और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बॉलीवुड में जैसे ही ये खबर आई सभी सितारों ने उनको बधाइयाँ देना शुरू कर दिया और कई सेलिब्रिटीज (Celebrities) ने उपहार भेजना भी शुरू कर दिया है। भारती सिंह को आज की दुनिया में कॉमेडी क्वीन के नाम से जाना जाता है। भारती सिंह एक कॉमेडियन है लेकिन फिर भी बॉलीवुड की सभी फ़ील्ड्स में उनकी बहुत इज्ज़त की जाती है। अभी कुछ समय पहले ही भारती सिंह ने लड़के को जन्म दिया है।