कंगना को लेकर नगमा ने NCB पर उठाए सवाल, कहा- समन क्यों नहीं भेजते?

Share on:

रिया चक्रवर्ती और शोविक की गरफ्तारी के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सेलेब्स को इस केस में अपनी रडार पर लिया है। इस मामले में दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली समेत कुल 7 बॉलीवुड कलाकारों के खिलाफ परिवाद दर्ज करवाई गई है। इस मामले में सुनवाई की तारीख 29 सितंबर को तय की गई है। एनसीबी ने सभी ड्रग्स कनेक्शन में आए बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है।

वहीं बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं राजनेता नगमा अरविंद मोरारजी इस केस के चलते कंगना पर सवाल उठाए है और कहा है कि उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। नगमा ने एक ट्वीट शेयर कर पोस्ट लिखा है कि क्यों NCB कंगना रनौत को समन नहीं भेज रही है जो कि स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। अगर वो बाकी अभिनेत्रियों के व्हाट्सएप चैट के आधार पर समन भेज सकते हैं तो कंगना को क्यों नहीं।

https://twitter.com/nagma_morarji/status/1308755763028922368

साथ ही नगमा ने इस पुरे मामले को हिपोक्रैटिक बताते हुए पूछा है कि क्या यही एनसीबी की ड्यूटी है कि जानकारी मीडिया में लीक करे और सिर्फ टॉप भारतीय अभिनेत्रियों की छवि खराब करे। आपको बता दे, इन सबके आलावा नगमा ने मैसेज फॉरवर्ड भी शेयर किए हैं। जिनमें बताया गया है कि कंगना पहले तो सुशांत के लिए लड़ाई लड़ रही थीं लेकिन अब वह अपना ही पॉलिटिकल एजेंडा चला रही हैं। इसके आलावा आईपीएस गुप्तेश्वर पांडे जो पहले सुशांत के लिए न्याय मांग रहे थे वो भी रिटायरमेंट के बाद चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड हस्तियों के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक बाद एक खुलासे हो रहे हैं। जिसमे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत कई बड़ी हस्तियों का ड्रग कनेक्शन सामने आया है। वही, जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने धारा 504, 506, 284, 120 बी के तहत एसीजेएम पश्चिमी सतीश चंद्र के कोर्ट में परिवाद दायर कराया है। परिवाद में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर, दिया मिर्जा, सारा अली खान, जाया साह, श्रुति मोदी, निदेशक अनुराग कश्यप के खिलाफ दूसरे देश से ड्रग्स लाने, ड्रग्स की पार्टी करने और देश की छवि खराब करने का आरोप लगाया गया है।