रश्मि देसाई का साड़ी लुक बरपा रहा कहर, देखें तस्वीरें

Share on:

टेलीविजन और बिग बॉस 13 में फाइनलिस्ट रह चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई है। वैसे तो वह आए दिन अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है। इन दिनों वह अपनी हॉट तस्वीरों के कर्ण सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दे, रश्मि इन दिनों फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CDEKWEhgJ96/

दरअसल हाल ही में रश्मि ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। रश्मि देसाई टेलीविजन के सबसे चर्चित सीरियल नागिन से मशहूर हुई है। उसके बाद से ही वह कई शो में फेम हासिल कर चुकी हैं। दरअसल, रश्मि टीवी की बहू और असल में जिंदगी में बेहद बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं।

https://www.instagram.com/p/CDDsQHSAtng/

ये जो तस्वीरें रश्मि ने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमे वह साड़ी में बोल्ड लुक में नजर आ रही है। रश्मि का ये लुक बेहद चर्चा में बना हुआ है। इस तस्वीर पर यूज़र्स काफी ज्यादा कमेंट्स कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा मैं कल भी हंस रही थी, मैं आज भी हंस रही हूं और मैं कल भी हंसती रहूंगी। इस तस्वीर में रश्मि एक महारानी वाले अंदाज में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CDDYxwSATu0/

साड़ी के साथ उन्होंने ज्वेलरी भी पहन रखी है। इसको लेकर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र उनके हंसने वाली बात को भी काटा। यूजर ने उन्हें झूठा बताते हुए कहा कि बिग बॉस के पूरे सीजन को उन्होंने रोते हुए निकाला। आपको बता दे, वह हर लुक में हॉट लगती है।

https://www.instagram.com/p/CC_IuG5gFsF/

फिर चाहे वह ट्रडिशनल हो या फिर बोल्ड वेस्टर्न हो। हर तरह के कपडे रश्मि पर बेहद सूट होते है। वहीं अगर बात करें बिगबॉस की तो शो में हुए एक सनसनीखेज खुलासे के चलते ही रश्मि का अपने पार्टनर अरहान खान से अफेयर भी टूट गया। इससे पहले ये कपल अपनी शादी की प्लानिंग कर चूका था।