फिर घिरी कंगना, ड्रग्स कनेक्शन पर होगी जांच

Share on:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच में जुबानी अनबन बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच कंगना के ऊपर एक और मुसीबत आने वाली है। बता दें ड्रिप कनेक्शन में महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश कंगना के खिलाफ दे दिए हैं। दरअसल 4 साल पहले अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक्ट्रेस पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अब सुशांत सिंह के जाने के बाद चल रहे ड्रग्स करेक्शन में कंगना रनौत को भी लिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच के आदेश की कॉपी मिल चुकी है और अब जल्द से जल्द कंगना रनौत पर जांच करना शुरू कर देंगी। जानकारी के मुताबिक, अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर कंगना के ड्रग्‍स लेने की जांच शुरू की गई है। इस बात की जानकारी महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दी थी। उन्होंने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी थी।

साथ ही उन्होंने ने कहा था कि कंगना रनौत का अध्ययन सुमन के साथ र‍िश्‍ता था, जिसने अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग देती थीं। बताया जा रहा है की अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में ड्रग माफिया पर बड़ा खुलासा किया था। लेकिन उन्होंने ने इसमें कंगना का नाम नहीं लिया था।

जब उनसे ये पूछा गया कि आपने कभी बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स का इस्तेमाल होते देखा है? तो उन्होंने कहा, मुझे कभी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर नहीं किया गया था, लेकिन मैं बॉलीवुड पार्टी में गया था। पार्टी में ड्रग्स देखा था। कुछ गिरोह हैं। अगर आप ड्रग्स नहीं लेते हैं तो आप शांत नहीं होते हैं। इसलिए मैंने बॉलीवुड पार्टी में जाना बंद कर दिया। मैंने कई बड़े बॉलीवुड सितारों को ड्रग्स लेते हुए देखा था। मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया था।