टेलीविजन एक्ट्रेस श्रावणी ने दुनिया को कहा अलविदा, परिवार ने लगाया बॉयफ्रेंड पर उत्पीड़न का आरोप

Share on:

टेलीविजन जगत की एक और एक्ट्रेस ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दे, बीते दिनों ही दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का निधन हुआ फैंस उनके शोक से उभरे ही नहीं और यहां एक और एक्ट्रेस ने दुनियां को अलविदा कह दिया है। दरअसल, तेलगु सिनेमा की एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली ने कल यानी 8 सितम्बर की देर रात को आत्महत्या कर ली।

उनकी मौत की खबर सुनते ही परिवार सहित फैंस और टीवी जगत के सभी लोग हैरान है। बताया जा रहा है कि उनका शव हैदराबाद के मधुरनगर में उनके घर के बाथरूम की छत से लटका पाया गया। अब इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। वह लगातार इस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

आपको बता दे, ये एक्ट्रेस मौनरागम’ और मनसु ममता जैसे कई धारावाहिक टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। उनकी मौत का शक परिवार वालो को एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड पर है। उन सभी लोगों ने बॉयफ्रेंड वराज रेड्डी पर उत्पीड़न आरोप लगाया हैं।

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने परिवार वालो के कहने पर देवराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कहा जा रहा है देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की हैं। साथ ही इस मामले पर श्रावणी के भाई ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की बात कही है। आपको बता दे, एक्ट्रेस पिछले 8 सालो से टीवी सीरियल में काम कर रही है। उन्होंने ने धारावाहिक सीरियल से खूब लोकप्रियता हासिल की है।