कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इस तरह बताई मलाइका ने अपनी हालत, फोटो वायरल

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीते रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकर मलाइका की बहन अमृता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर उनके पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। वहीं मलाइका द्वारा कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अब तक नहीं दी गई। बता दे, इससे पहले अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को इंस्टाग्राम के द्वारा दी थी।

https://www.instagram.com/p/CEwm96mBJ2u/

वहीं मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने के पहले ही रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर्स के सेट पर 7 से 8 लोग कोरोना की चपटे में आ चुके है। वहीं अब इस शो को अभी कुछ समय के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया है। वही अब हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया के जरिए महामारी की चपेट में आने का खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी हालत फैंस को बताई है।

https://www.instagram.com/p/CE0wWvgho51/

पोस्ट को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा आज मेरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन, ये मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को बताऊं कि मैं ठीक हूं और मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। साथ ही मैं डॉक्टर के दिए दिशानिर्देशों का पालन कर रही हूं। कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार मैंने खुद को घर में क्वारंटीन किया है। आप सभी से घर पर रहने और खुद को सुरक्षित रखने का अनुरोध करती हूं। आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद।

https://www.instagram.com/p/CEbXGJyhJ5c/

जानकारी के मुताबिक, इंडियाज बेस्ट डांस में जज के तौर पर मलाइका को देखा गया है। वहीं इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ के सेट पर 7 से 8 लोगों कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं थी। जिसके बाद अब एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।