400 आतंकियों के घुसपैठ की साजिश रच रहा पाकिस्तान!

Share on:

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से अब भी बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान से लगातार एलओसी पर आतंकियों की घुसपैठ जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एलओसी के अलग-अलग लांच पैड पर करीब 400 आतंकी जमा हैं, जिन्हें देश में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान सेना की एसएसजी को तैनात किया गया है।

बताया जा रहा है कि एलओसी पर जमा 400 आतंकियों को भारत में दाखिल कराने के लिए पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सुरक्षा बलों पर हमले के लिए बैट (बार्डर एक्शन टीम) को भी कई इलाकों में सक्रिय किया हुआ है। सुत्रों के अनुसार एलओसी से सटे इलाकों में कई आतंकियों के ग्रुप पाकिस्तानी सेना के कैंपों में भी देखे गए हैं।

सुरक्षा एजेंसी से मिली जानकारी की माने तो एलओसी के गुरेज, मच्छल, केरन सेक्टर, तंगधार सेक्टर, नौगाम सेक्टर, उरी से सटे लांचिग पैड, पुंछ से सटे लांचिग पैड, बिम्भर गली से सटे लांचिग पैड, कृष्णा घाटी से सटे लांचिंग पैड, नौशेरा, अखनूर और द्रास सेक्टर से सटे लांचिग पैड पर सैंकड़ों की संख्या में आंतकी देखे गए हैं।

सुरक्षा एजेंसी का कहना है कि पाकिस्तान भारत और चीन के बीच चल रहे विवाद का फायदा उठाने की कोशिश में लगा हुआ है। हालांकि भारतीय सेना पाकिस्तान और चीन दोनों को ही सबक सिखाने के लिए तैयार है। भारतीय सेना एलओसी और एलएसी पर कड़ी तैनाती किए हुए हैं।