क्रिकेटस्पोर्ट्स

इस अंदाज़ में धोनी ने कहा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा, थ्रोबैक वीडियो हुई वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। सालभर से क्रिकेट से दूर चल रहे भारत के दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज धोनी अब भारत की ओर से मैदान पर नजर नहीं आएंगे। हालांकि धोनी अभी आईपीएल खेलते रहेंगे। लेकिन धोनी के सन्यास के साथ ही भारतीय क्रिकेट में एक युग का अंत हो गया।

इनके रिटायरमेंट ही दुनिया भर के फैंस हैरान रह गए है। इनके रिटायरमेंट के बाद से ही सोशल मीडिया पर सभी का दुःख देखा गया। साथ ही धोनी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद वह जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दे, धोनी ने अपने रिटायरमेंट की खबर सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है – न्यवाद आपके प्यार और सपोर्ट के लिए. शाम 7.29 मिनट से मुझे रिटायर समझा जाए. इस पोस्ट में धोनी ने अपनी क्रिकेट यात्रा को एक वीडियो में कैप्चर किया था। इसके साथ ही बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी कभी का सॉन्ग ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ चल रहा है। जैसा की आप सभी जानते हैं जो वीडियो धोनी ने शेयर किया है वो उनके लिए बेहद खास है।

वो पहले भी इस सॉन्ग को खुद भी फैंस के लिए गुनगुना चुके हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दे, इस गाने को धोनी ने टुडे के मंच पर खुद गया था। धोनी ने इस सांग के लिए कहा था कि ये कहीं ना कहीं हमारी जिंदगी के बारे में काफी कुछ कहता है और फिर थोड़ा शर्माते हुए धोनी ने इस सॉन्ग की चार लाइनों को गाया था। धोनी की रिटायरमेंट के बाद ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस गाने के लिरिक्स लेजेंडरी लिरिसिस्ट साहिर लुधियानवी ने लिखे हैं।

Related posts
क्रिकेटस्पोर्ट्स

IPL LIVE : चेन्नई को मिला 176 रनों का टारगेट, पृथ्वी शॉ ने जड़ा शानदार अर्द्धशतक

IPL के सातवें मुकाबले में टॉस हारकर पहले…
Read more
क्रिकेटस्पोर्ट्स

IPL LIVE : धोनी के सामने टॉस हारे श्रेयस, पहले बल्लेबाजी करेंगे दिल्ली के लड़ाके

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज…
Read more
क्रिकेटस्पोर्ट्स

IPL : बैंगलोर-पंजाब मैच पर लगा सट्टा, 9 लोग गिरफ़्तार

कोलकाता : आईपीएल की शुरुआत के साथ ह…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group