सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे किस्से और घटनाएं देखने-सुनने को मिलती रहती हैं जो सभी को हैरान कर देता। कुछ ऐसा ही हापुड़ में हुआ जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में मां के इतना बोलने पर कि, “बेटा नहा लो” बेटा नाराज हो गया और उसने गुस्से में पुलिस भी बुला लेता है। जब पुलिस इमरजेंसी कॉल आने पर घर पहुंची तो सारा माजरा पता चलने पर वो भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाई।

देश भर में इन दिनों कई राज्यों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। कहीं-कहीं तो तापमान 3 डिग्री तक गिर गया है। ऐसे में लोग रजाई छोड़कर घर से निकलना नहीं चाहते। शीत लहर के कारण स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं। लेकिन ऐसे में सबसे मुश्किल काम है वो है नहाना, इस कंपकंपाती ठण्ड में हापुड़ में रहने वाले बच्चे को उसकी माँ नहाने के लिए बोलती है।

ये बात सुनकर बच्चा माँ से इस कदर नाराज हो जाता है कि वो पुलिस को फ़ोन कर देता है। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो उनको समझ में नहीं आ रहा था कि वह अपनी हंसी कैसे रोके। जब पुलिस के बच्चे के घर पहुंची और उसको पूरा किस्सा पता चला, तो डायल 112 का स्‍टाफ को हंसी आ गई। बच्‍चे को दरअसल अपनी मां से शिकायत थी क्योंकि उसकी मां ने इतनी ठंड में उसे नहाने के लिए बोल दिया था।

Also Read : ये कैसी तैयारी? एयरपोर्ट पर प्रवासी मेहमानों का सम्मान, आम यात्री हो रहे परेशान

इतना ही नहीं, बच्चे ने पुलिस से यह भी शिकायत की कि उसके माता-पिता ने उसे अपने स्टाइल में बाल नहीं काटवाने दिए। और अब इतनी सर्दी में उससे नहाने के लिए कह रहे हैं। पैरेंट्स बार-बार नहाने पर जोर दे रहे थे, इसलिए बच्‍चे ने डायल 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली।