बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर को कोन नहीं जानता, कपूर फैमिली की लाड़ली बेबो फेमेली में ही नहीं बल्कि उनके फैंस की भी लाड़ली है। अपनी चुलबुली अदाओ से सबका दिल जीतना बेबो को खूब आता है। वैसे तो करीना कपूर खान की जिंदगी से विवादों के साथ-साथ कई अफवाहें भी जुड़ी हुई हैं, अपने द्वारा दिए गए बयानों से वो कई बार कंट्रोवर्सी में भी फसी है, फिर चाहे वो अपनी फिल्म को लेकर ही क्यों ना हो, वो आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती है। यह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर लोगों की चर्चा का विषय बनी रहती है।

सुर्खियों में रही Shahid-Kareena के अफेयर की बात

अगर इनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अब तक इन्होंने कई सारी हिट फिल्मो में काम किया है, इसके साथ-साथ यह शाहिद कपूर के साथ अफेयर और अपनी उम्र से 10 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान से शादी करने को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। दरअसल, एक समय में इन दोनों के अफेयर की बात काफी सुर्खियों में रही थी। यह दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक माने जाते थे। यह दोनों एक दूसरे से प्यार की बातें करने और अपने रिश्ते के बारे में बात करने में बिल्कुल भी नहीं कतराते थे।

Also Read – Amitabh Bachchan के परिवार पर छाए संकट के बादल, बहु Aishwarya Rai की तो उड़ी रातों की नींद

कपल की किस करने की तस्वीर हुई थी पब्लिश

आपको बता दें कि एक बार बहुत जाने-माने अखबार में इन दोनों की किस करने की तस्वीर पब्लिश कर दी गई थी जिसने इन दोनों को मुसीबत में डाल दिया था। टेलीग्राफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक बार शहर की टैब्लॉयड मुंबई की रेल रेस्तरां में करीना और शाहिद की किस करने की फोटोको पब्लिश कर दिया था, जिसे देखने के बाद दोनों को बिलकुल भी यह बात रास नहीं आई थी।

अखबार को भेजा था कानूनी नोटिस

जिसके चलते दोनों ने अखबार को कानूनी नोटिस भेजकर यह दावा किया कि उन्होंने तस्वीर पब्लिश करने के साथ-साथ उसे एडिट भी किया है और इस पर पब्लिशर में इन से माफी मांगी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि करीना ने कहा था कि वह बहुत समय से रेस्तरां नहीं गई है और उस दिन केवल शाहिद के साथ लंच पर गई थी। लेकिन अखबार के संपादक का ये दवा था कि फोटो में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस घटना ने “बी टाउन” में हलचल मचा कर रख दी और इसी के चलते करीना और शाहिद काफी समय तक सुर्खियों में बने रहे।