Whatsapp Feature: ग्रुप एडमिन को मिली ये सुविधा, आपत्तिजनक संदेशों को कर पाएंगे Delete For Everyone

मेटा के स्वामित्व वाले मेसेजिंग प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर आ गया है। इसमें ग्रुप एडमिन्स सभी के संदेश को डिलीट कर सकते है ।

सोशल मीडिया के सबसे सुलभ और ज्यादा उपयोग में आने वाले एप व्हाट्सएप पर ग्रुप एडमिन के लिए नया फीचर आया है। जी हां अब ग्रुप एडमिन को एक और बड़ी चीज हाथ लग गई है। दरअसल मेटा के स्वामित्व वाले मेसेजिंग प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर आ गया है। इसमें ग्रुप एडमिन्स सभी के संदेश को डिलीट कर सकते है (Admin can delete messages)।

दरअसल आपको बता दे कि कुछ समय पहले यह गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से नया अपडेट जारी किया है। अब व्हाट्सएप 2.22.17.12 वर्जन ला रहा है जिसमें ग्रुप एडमिन को डिलीट फॉर एवरीवन की सुविधा मिलेगी। जिससे ग्रुप एडमिन भी अब ग्रुप के मैसेज को डिलीट फॉर एवरीवन कर सकते हैं।

Must Read- Koffee With Karan: Tiger और Kartik को डेट नहीं करना चाहती Kriti, बताई ये वजह

अगर आप भी ग्रुप एडमिन है तो अपने व्हाट्सएप पर आपको यह दिख जाएगी। लेकिन अगर यह सेटिंग नहीं दिख रही हैं तो आप व्हाट्सएप को अपडेट करे ले। अगर आप ग्रुप एडमिन है तो कब किसी अन्य के द्वारा ग्रुप में भेजे गए मैसेज को आसानी से डिलीट कर सकते है। इसके लिए आपको संदेश को सेलेक्ट करना होगा और उसे जब आप डिलीट करेंगे तो आपको डिलीट फॉर एवरीवन का ऑप्शन दिखाई देता है। जिससे आप ग्रुप पर किसी अन्य ग्रुप के प्रतिभागी के द्वारा भेजे गए मैसेज को अब ग्रुप से डिलीट कर पाएंगे।