Weather News: अलगे दो दिनों में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में बरसेगा पानी

Weather News: उत्तर भारत में इस समय फ़िलहाल मौसम सामन्य बना हुआ. लेकिन अब एक बार फिर मौसम के हालात बदल सकते हैं.

Heavy rain in UP

Weather News: उत्तर भारत में इस समय फ़िलहाल मौसम सामन्य बना हुआ. लेकिन अब एक बार फिर मौसम (Weather) के हालात बदल सकते हैं. मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दो दिनों में कुछ राज्यों में बारिश (Rain) होने की संभावना है. वहीं, इसका असर मैदानी राज्यों पर भी देखने को मिल सकता है. बता दें कि उत्तर भारत में कुछ दिनों से कड़कती धूप निकल रही है.

यह भी पढ़े – Mumbai : इमेज मार्केटिंग लिमिटेड ने SEBI के यहां किया डीआरएचपी दाखिल

मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल प्रदेश मौसम की दोहरी मार झेल रहा है. साथ ही ऊंचाई वाले और मध्यम ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी भी हुई है. इसके अलावा निचली पहाड़ियों और मैदानी इलाकों में बारिश रिकॉर्ड की गई है. वहीं मौसम विभाग की माने तो पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र और उत्तर-पूर्वी भारत में अगले 24 घंटों तक बारिश जारी रहने की संभावना है. इसके अलावा 24 घंटे के दौरान बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भारी बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़े – Pension: अब ‘पेड़ों’ के लिए शुरू हुई नई योजना, हर साल मिलेगी पेंशन

मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को जानकारी दी कि अगले दो दिनों के दौरान उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है. वहीं, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली, पश्चिमी राजस्थान और उत्तर प्रदेश में सुबह या शाम के समय घना से बहुत घना कोहरा छाने की संभावना है.