सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें छत्तीसगढ़ के एक चोर को पुलिस ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सभी अधिकारी हंसने लगे। चोर के इस मासूम जवाब को सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। पहली नज़र में इस चोर की बातें बिलकुल फ़िल्मी कहानी की तरह लगेगी।

दरअसल, यह वीडियो छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस का है, जिसमें दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव चोर से पूछते नजर आ रहे है कि उसे चोरी करके कैसा लगा? जिसके जवाब में चोर ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी पुलिस अधिकारी हंसने लगे। चोर कहता है चोरी करके पहले तो बहुत अच्छा लगा लेकिन बाद में पछतावा भी हुआ। जब फिर से एसपी ने पूछा कि पछतावा क्यों हो रहा है तो उसने बोला गलत काम करने का पछतावा है। इसके बाद एसपी ने पूछा, चोरी में कितना मिला और उसका क्या किया तो चोर ने कहा, 10 हजार मिले और वो सब गरीबों में बांट दिया। गाय-कुत्ता और जिसको ठंड लगती है, उनको बांटा है और जरूरतमंदों को कंबल बांटा है। जिसे सुनकर सब हंसने लगे।

Also Read : केएल राहुल और अथिया शेट्टी जनवरी में करेंगे शादी? BCCI ने पर्सनल लीव को दी मंजूरी

बता दें इस वीडियो को जिंदगी गुलजार है नाम के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया। इस वीडियो को 900 K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, क्लिप पर हजारों लाइक्स भी मिले हैं। लोगों ने इस वीडियो को देखकर दिलचस्प कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, ‘बेचारा बेरोजगार था लेकिन ख्वाहिश थी कि गरीबों की मदद करें।’ एक यूजर ने कहा कि अमीरों से चोरी कर गरीबों को पैसा दे देना चोरी नहीं है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘इस वीडियो को देखकर चोरी करने का मन कर गया।’