सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में एक युवक गंगा घाट पर 10 रुपये में आपके नाम से डुबकी लगाएगा। दरअसल कड़कडाती इस ठण्ड में लोगों को घरों में नहाना मुश्किल हो रहा, वहीं उत्तरी राज्यों की ठण्ड से लोगों का बुरा हाल है। इसी बीच इस युवक ने स्वरोजगार का नया तरीका ढूंढा है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो निशांत उपाध्याय नामक शख्स ने शेयर किया है जिसमें उन्हीने कैप्शन लिखा ‘गज़ब का इनोवेटिव रोजगार।’ वायरल वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा है। इसमें एक शख्स बिना कपड़ों के गंगा नदी किनारे पर लगी सिक्यॉरिटी रेलिंग पर बैठा है। यहां से वो चिल्लाता नजर आ रहा है। कह रहा है कि भाइयों-बहनों आइए, आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे।सर्दी के इस मौसम में अगर आप डुबकी नहीं लगाना चाहते हैं।

अगर आप नहाना नहीं चाहते हैं तो अपना नाम बताइए और 10 रुपये की रसीद कटवाइए. इस मौसम आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे. आपके नाम के पुण्य आपको मिलेंगे लेकिन आपके 10 रुपये हमको मिलेंगे।’ 25 सेकेंड का ये वीडियो खासा चल रहा है। आप भी ये वायरल वीडियो देखिए…

Also Read : IMD Alert : एक बार फिर पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने से इन 10 जिलों में बारिश बरपाएगी कहर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लोग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि शख्स ने एक साथ इंसान और भगवान दोनों को साध लिया है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ये नया विंटर ऑफर आया है जिसमें डुबकी ये लगाएंगे और पुण्य आप पाएंगे।