मध्य प्रदेश के धार्मिक राजधानी उज्जैन (Ujjain) में अवंतिका एक्सप्रेस समाचार पत्र की 11वीं वर्षगाँठ के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। मीडिया और पत्रकारिता से जुड़े श्रेष्ठ मीडियाकर्मियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मीडिया हमारे लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ माना जाता है, जिसका हमारे समाज में एक बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है। इस क्षेत्र में मेहनत और ईमानदारी से अपना कार्य करने वाले मीडियाकर्मी निश्चित ही सम्मान के पात्र हैं। इस सम्मान समारोह का आयोजन इसी भावना को केंद्र में रखकर किया गया।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

महामंडलेश्वर शैलेषानंद गिरी साहित कई गणमान्य उपस्थित

उज्जैन में आयोजित इस सम्मान समारोह कार्यक्रम में महामंडलेश्वर शैलेषानंद गिरी जी महाराज, सांसद अनिल फिरोज़िया, उज्जैन शहर के महापौर मुकेश टटवाल, विधायक रामलाल मालवीय, समाजसेवी डॉ. सतिंदर कौर सलूजा, उज्जैन प्रेस क्लब अध्यक्ष विशाल सिंह हाड़ा, स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल एवं वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र दलाल प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

Also Read-विधायक ने कलेक्टर को लगाई फटकार, कहा ढोर हो क्या?

मीडियाकर्मियों एवं समाजसेवियों का अभिनन्दन किया गया

मीडिया और पत्रकारिता से जुड़े श्रेष्ठ मीडियाकर्मियों के सम्मान समारोह के इस अवसर पर विभिन्न मीडियाकर्मियों एवं समाजसेवियों का अभिनन्दन किया गया। इसके साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य अतिथियों का स्वागत प्रधान सम्पादक सुमेर सिंह सोलंकी ने किया। इस सम्मान समारोह से निश्चित ही नई पीढ़ी के मीडियाकर्मियों को इस क्षेत्र में बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी।