उत्तर प्रदेश से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। एक प्रइवेट स्कूल का शिक्षक 2 साल से लड़की के साथ घिनौना काम कर रहा था। आरोपी ने किसी को इस बारे में बताने पर परिजनों को मारने की धमकी भी देता रहा है। परिवार वालों को कुछ न हो इसके लिए पीड़ित छात्रा ने रेप के बारे में किसी को नही बताया। श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को पकड़ने के बाद लड़की ने हिम्मत जुटा परिजनों को घिनौने काम के बारे में बताया।

टीचर छात्रा को डराता और धमकाता

पुलिस के मुताबिक, टीचर छात्रा को डराता और धमकाता था। उसके भाई और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देता था। आरोपी टीचर छात्रा को अलग-अलग होटल और अपनी कार में ले जाकर घिनौना काम करता था।

वही, एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने कहा कि, गिरफ्तार आरोपी टीचर सौरव गुप्ता ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। वह स्कूल में कंप्यूटर टीचर था. पीड़ित छात्रा से वह लगातार 2 साल से घिनौना काम कर रहा था। छात्रा को धमकी भी देता था. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Also Read : श्रद्धा मर्डर केस : तिहाड़ जेल की चार दिवारियों में आरोपी आफताब ने चुनाव के नतीजे पूछे, इससे पहले भी मांग चुका ये चीज

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, नंद ग्राम थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का के साथ उसका टीचर 2 साल से रेप कर रहा था। टीचर की धमकी से डरकर नौवीं क्लास की छात्रा दो साल तक इस घटना की शिकार होती रही। अब छात्रा 11वीं क्लास में आ चुकी है। इतना ही नही टीचर ने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे। इससे छात्रा बेहद डरी हुई थी, लेकिन जब श्रद्धा हत्याकांड सुर्खियों में आया और आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, तो यह खबरें देख छात्रा ने हिम्मत जुटाई।

परिजनों को बताई आपबीती

छात्रा ने अपने परिजनों को टीचर द्वारा किए जा रहे रेप की बात बताई। इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।