Pushpa

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) को लेकर को एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ये फिल्म कोविड-19 के दौर में रिलीज़ हुई थी। उस समय हर जगह डर का माहौल और प्रतिबंध लगे हुए थे, इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और 350 करोड़ का कलेक्शन किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि 17 दिसंबर को फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए को एक साल पूरा हो जाएगा और यही वजह है कि फिल्म को राज्य के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा।

Also Read – Aishwarya Rai ने सुहागरात के दिन लगाया था Abhishek Bacchan को थप्पड़, इस हरकत से हो गई थी बेहद परेशान

2021 में रिलीज हुई थी पुष्पा

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म मेकर्स ने कोविड लॉकडाउन के दौरान फिल्म को रिलीज करने का रिस्क उठाया था। हालांकि उनको ये रिस्क भारी नहीं पड़ा और फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छी ओपनिंग की थी। फिल्म को साउथ के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने भी अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म का पार्ट 2 यानी पुष्पा 2:द रूल का फैन्स को इंतजार है।

Also Read – Hina Khan ने डीपनेक ड्रेस पहन उड़ाए सबके होश, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

2024 में रिलीज होगी पुष्पा 2

रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा का दूसरा पार्ट बहुत ही शानदार होने वाला है। 450 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म के परफेक्शन में मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं और इस वजह से ही दूसरा पार्ट 2024 में रिलीज होगा। फिल्म के सूत्रों की माने तो दूसरे पार्ट में पुष्पा की लाइफ को और करीब से दिखाया जाएगा। इस पार्ट में फराद फाजिल के साथ विजय सेतुपति भी विलेन के किरदार में नज़र आएंगे।