अनलिमिटेड कालिंग ओर डेटा आज कल के आम दिनचर्या में ऐसे शामिल है जैसे कि हमारा खाना-पीना देश मे कई टेलीकॉम कंपनी काम कर रही है जो कि अपने यूज़र्स को अनलिमिटेड डाटा ओर कालिंग का आफर देता है जिसमे एयरटेल, जीओ ओर बीएसएनएल जैसे कई बड़े नाम शामिल है देखा जाए तो सबसे ज्यादा यूज़र्स उसी कंपनी के होते है जो कि उन्हें अच्छे ओर सस्ते प्लान देती है जिसमे जिओ का नाम टॉप पर आता है, लेकिन अब एक ऐसी कंपनी भी है जो यूज़र्स को अच्छा और सस्ता रिचार्ज प्लान दे रही है, इस प्लान में आपका नम्बर हमेशा एक्टिव रहेगा।

टेलीनॉर जिसे आप और हम यूनिनॉर के भी नाम से जानते हैं, यूनिनॉर सिम कार्ड के भारतीय बाजार में आने के बाद ही लोगों ने जाना कि अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, अनलिमिटेड रोमिंग कॉलिंग, अनलिमिटेड इंटरनेट ब्राउजिंग आखिर होती क्या है। वही कम्पनी अब दुबारा से धमाके दार वापसी करने जा रही है, हाल ही में खबर आई की यूनिनॉर ने अपना अनलिमिटेड 4 G प्लान लॉन्च कर दिया है।

Read More : ‘बेशरम’ हुआ सेंसर बोर्ड, फिल्में ही नही, विज्ञापन भी अश्लील

Uninor टेलीनॉर कंपनी जिसने कुछ समय पहले ही आंध्र प्रदेश के यूजर्स को ये सुविधा देना शुरू किया है। अगर आप 10 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 10 रुपए का Lifetime Talktime मिलेगा। 20 रुपए के रिचार्ज पर 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का Talktime मिलने वाला है। इन सभी रिचार्ज की खासियत है कि इनकी कोई वैलिडिटी नहीं है। यानी एक बार ये रिचार्ज करवाने के बाद आपके नंबर में ये हमेशा मौजूद रहेंगे।

Read More : Business Ideas: सरकार की सहायता से मुनाफ़े में रहेगा ये बिज़नेस और भी मिलेंगे कई फायदे, होगी लाखों की कमाई

फिलहाल पिछले कई सालों से जो Uninor Telenor 4G uninor sim Book के सिम बंद होने के कारण लोग इसे भूल गए थे । अब जैसे ही मार्केट में 4G लांच होगा जब दिल से टेलीनॉर के दीवाने हो जाएंगे । Telenor 4G Sim Book के साथ आप लाइव टाइम चलने वाला रिचार्ज प्लान दिया जा रहा है। जिसमें आपको 2gb इंटरनेट प्रतिदिन तथा सोच में इसकी सुविधा भी उपलब्ध रहेगी इस जांच का फायदा लेने के लिए आप लोगों को ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी । साथ ही ग्राहकों को 4G इंटरनेट, 4G कॉलिंग काफी सस्ती दरों पर मिलने वाली है । वही मिल रही जानकारी के अनुसार अकेली uninor sim card लाइव टाइम चलने वाला 4G सिम कार्ड रिचार्ज प्लान दे रही है सिम बुक करने के लिए आवश्यक दस्तावेज के रूप में आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो है।

ऐसे होगी सिम बुक

Uninor Telenor Sim ऑनलाइन बुक करने हेतु आपको टेलीनॉर की uninor official website पर जाकर संबंधित जानकारी हासिल करना होगा। तत्पश्चात सिम कार्ड कैसे बुक करना है। वहां पर सभी जानकारी तथा दिशा निर्देश के माध्यम से पढ़ लेना होगा। सभी प्रक्रियाओं को सहित सहित पर लेने के उपरांत आपको ऑनलाइन uninor sim 2022 बुकिंग के लिए आवेदन करना होगा। यूनिनॉर 4G सिम बुक करने हेतु लिंक नीचे क्लिक करें।